Home ताजा खबर राहुल ने इराक, पाकिस्तान और सीरिया समेत कई देशों को लेकर पीएम मोदी पर कसा तंज

राहुल ने इराक, पाकिस्तान और सीरिया समेत कई देशों को लेकर पीएम मोदी पर कसा तंज

35 second read
0
5

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी अक्सर प्रधानमंत्री मोदी और केंद्र सरकार पर निशाना साधते रहते हैं। राहुल गांधी कभी कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर या फिर चीन तनाव या बेरोजगारी को मुद्दा बनाकर या हाथरस केस को लेकर मोदी सरकार और योगी सरकार पर अक्सर तंज कसते आए आते हैं। एक बार फिर से राहुल गांधी ने एक ट्वीट किया है।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि उनके नेताओं ने उन्हें आंतरिक रूप से विभाजित किया और उनके देशों को अपने समय की प्रमुख शक्तियों के बीच युद्ध का मैदान बनने दिया। उनके लोगों ने खून और आँसू के साथ नेताओं के कार्यों के लिए भुगतान किया।

दरअसल राहुल गांधी ने इस ट्वीट से पहले एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने पूछा था कि क्या कोई अनुमान लगा सकता है कि इन देशों के बीच क्या आम है:

पाकिस्तान, इराक, कोरिया, वियतनाम, सीरिया, अफ़ग़ानिस्तान

इससे पहले राहुल ने अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री मोदी और वेस्टस के सीईओ हेनरिक एंडरसन की बातचीत का वीडियो साझा किया था जिसमे उन्होंने पीएम मोदी पर हमला करते हुए ट्वीट किया था, भारत के लिए वास्तविक खतरा यह नहीं है कि हमारे प्रधानमंत्री को समझ नहीं है। खतरा यह है कि उनके आसपास किसी में भी उन्हें कुछ बताने की हिम्मत नहीं है।

Load More In ताजा खबर
Comments are closed.