Home खेल मुंबई के खिलाफ मैच से पहले रहाणे बोले – खिलाड़ियों को एकजुट होकर खेलना होगा

मुंबई के खिलाफ मैच से पहले रहाणे बोले – खिलाड़ियों को एकजुट होकर खेलना होगा

0 second read
0
4

पिछले तीन मुकाबलों में हार झेल चुकी दिल्ली की टीम मुंबई के खिलाफ चाहेगी की जीत हासिल कर अपना कॉन्फिडेंस वापस लाए। दिल्ली के लिए प्लेऑफ में पहुंचना थोड़ा मुश्किल हो सकता है। दिल्ली को अपने बचे हुए दोनों मुकाबले जीतने होंगे तभी दिल्ली प्लेऑफ में क्वालीफाई कर सकती है।

दिल्ली अभी अंकतालिका में तीसरे नंबर पर है। दिल्ली अपने पिछले तीन मुकाबले हार चुकी है। ऐसे में दिल्ली को मुंबई के खिलाफ हर हाल में जीत दर्ज करनी पड़ेगी। हार दिल्ली को मुश्किल में दाल सकती है।

दिल्ली के ओपनर बल्लेबाज़ ने इस पर कहा – ” मुझे लगता है कि हम लोगों ने काफी अच्छी शुरुआत की थी, पहले 9 मैचों में से 7 मैचों में जीत हासिल करना आसान नहीं है। लेकिन पिछले तीन मैचों में हमारे खिलाड़ी प्लान के मुताबिक नहीं खेल पाए। आईपीएल जैसे टूर्नामेंट में ऐसा हो सकता है। लीग स्टेज में आपको 14 मैच खेलने होते हैं। ये काफी लंबा टूर्नामेंट है। हर मैच से आपको कुछ ना कुछ सीखने को मिलता है। अब मुंबई और आरसीबी के खिलाफ खेलने के लिए खिलाड़ी तैयार हैं। ”

कोच रिकी पोंटिंग पर रहने ने कहा – ” रिकी पोंटिंग एक बेहतरीन कोच हैं और उनके साथ काम करने में मुझे काफी मज़ा आता है। वह बहुत ही पॉजिटिव हैं और हमें पॉजिटिव क्रिकेट खेलने का मंत्र देते हैं। ”

मुंबई को लेकर रहने ने कहा – ” खिलाड़ियों को मुंबई इंडियंस के खिलाफ एकजुट होकर एक यूनिट की तरह खेलना होगा। मुंबई एक बहुत ही अच्छी टीम है। इससे पहले भी आईपीएल में उनका रिकॉर्ड बेहतरीन रहा है। टीम को अपनी ताकत को ध्यान में रखते हुए क्रिकेट खेलना होगा। इस मैच में खिलाड़ियों को 100 फीसद देना होगा। हमारी टीम में हर खिलाड़ी मैच जिताने की काबिलियत रखते हैं। “

Load More In खेल
Comments are closed.