1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हुए कांग्रेस में शामिल, विधानसभा चुनाव में आजमा सकते हैं किस्मत

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हुए कांग्रेस में शामिल, विधानसभा चुनाव में आजमा सकते हैं किस्मत

2022 की शुरुआत में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले पंजाबी गायक सिद्धू मूस वाला शुक्रवार को कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: 2022 की शुरुआत में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले पंजाबी गायक सिद्धू मूस वाला शुक्रवार को कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए।

वही, अपने गानों में बंदूकों और हिंसा दिखाने वाले विवादास्पद पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला  ने अपने राजनीतिक करियर की शुरूआत करते हुए आज कांग्रेस का दामन थामा। पंजाब में अगले साल होने जा रहे लोक सभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने उनका स्वागत किया।

0उम्मीद की जा रही है कि मूसेवाला अपने गृहनगर मानसा से चुनाव लड़ सकते हैं। गौरतलब है कि 28 वर्षीय मूसेवाला पर अपने गानों में बंदूकों और हिंसा को दर्शाने के चलते कई केस दर्ज हैं, लेकिन नवजोत सिंह सिद्धू ने इस मामले पर पूछे गए सवालों को टाल दिया।

सिद्धू ने पत्रकारों से कहा, “आप उन मुद्दों के बारे में क्यों पूछ रहे हैं जो विचाराधीन हैं? पंजाब के लोगों को मूसेवाले पर फैसला करने दें। मीडिया को फैसला नहीं करना चाहिए।” उधर मुख्यमंत्री चन्नी ने कहा, “उन्होंने सभी का दिल जीता है। वह एक किसान के बेटे हैं और उनके पिता एक पूर्व सेना अधिकारी हैं। मुझे यकीन है कि वह कांग्रेस पार्टी को गौरवान्वित करेंगे, मैं कांग्रेस की ओर से उनका स्वागत करता हूं।”

मीडिया के सवालों के जवाब में मूसेवाला ने कहा, “यह मेरी पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस है। अभी तीन साल पहले ही मैंने गाना शुरू किया था। अब चार साल बाद मैं एक नया कदम उठा रहा हूं। मानसा इतना विकसित नहीं है … इस क्षेत्र के एक हिस्से ने मेरी परवरिश की है, इसलिए मैं यहां से आवाज उठाऊंगा।”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...