Home क्राइम पंजाब में दिनदहाड़े कांग्रेस नेता की हत्या, गोलियों से किया छलनी, CM अमरिंदर ने दिए जांच के निर्देश

पंजाब में दिनदहाड़े कांग्रेस नेता की हत्या, गोलियों से किया छलनी, CM अमरिंदर ने दिए जांच के निर्देश

28 second read
0
198

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी 

पंजाब : पंजाब के फरीदकोट जिले में गुरूवार को दिनदहाड़े कांग्रेस नेता गुरलाल सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई । बदमाशों ने कांग्रेस नेता को गोलियों से छलनी कर दिया । कांग्रेस नेता की हत्या को लेकर पुलिस प्रशासन पर भी सवाल खड़े किए जा रहे हैं । दरअसल, घटनास्थल के पास नाके पर पुलिस की 24 घंटे चाकचौबंदी रहती है । नाके से महज 30 मीटर की दूरी पर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया ।

मामला फरीदकोट जिले के जुबली सिनेमा चौक का है । जहां बदमाशों ने महज सात सेकेंड में गुरलाल पहलवान पर दो पिस्टलों से 11 गोलियां दागीं । जिनमें से कांग्रेस नेता को करीब छह गोलियां लगी और उनकी मौत हो गई । गुरलाल पहलवान फरीदकोट के यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष थे । उन्हें यूथ कांग्रेस का एक बड़ा चेहरा माना जाता रहा है।

घटना को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया । उन्होंने लिखा, इस घटना से मुझे शॅाक लगा है । डीजीपी पंजाब को पूरे मामले में सख्त कार्यवाही करने के आदेश जारी किए है । ऐसा घिनौना काम करने वाले आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस को निर्देश दे दिए है। किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा ।

बता दें कि यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष की हत्या की जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने ली है। लॉरेंस बिश्नोई ने अपने फेसबुक पर पोस्ट साझा किया है । गैंगस्टर ने लिखा – ‘जब तक गुरलाल बराड़ भाई का बदला पूरा नहीं हो जाता, तब तक ना जिऊंगा और न जीने दूंगा । फरीदकोट में गुरलाल पहलवान की हत्या हुई, उसकी जिम्मेदारी मैं बिश्नोई और गोल्डी बराड़ लेते हैं । बता दें कि पिछले साल लॉरेंस गैंग के बदमाश गुरलाल बराड़ की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी ।

Load More In क्राइम
Comments are closed.