Home उत्तर प्रदेश प्रयागराज- एम्बुलेंस की टक्कर से दो की मौत, चक्का जाम

प्रयागराज- एम्बुलेंस की टक्कर से दो की मौत, चक्का जाम

10 second read
0
3

प्रयागराज- सरायममरेज थाना क्षेत्र के रस्तीपुर चौराहे पर तीव्र गति से जा रही एम्बुलेन्स के जोरदार टक्कर से दो बाइकसवार गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसमें एक की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गयी।

जिसके बाद ग्रामीणों ने सड़क जाम कर गोल चौराहा तथा मुवावजे की मांग किया है। मौके तीन थानों की पुलिस फोर्स के साथ सी ओ हंडिया, एस डी एम हंडिया तहसीलदार हंडिया मौजूद है।

बता दें कि सरायममरेज थानांतर्गत सिंधौरा गांव निवासी जय प्रकाश गौतम अपने मौसी के लड़के अजित गौतम को बस पकड़ाने के लिए प्रातः7:30 बजे रस्तीपुर चौराहे पर जैसे ही पहुंचा।

 

तभी जंघई की तरफ से तेज रफ्तार102 एम्बुलेन्स यूपी32 ई जी1030 जोरदार टक्कर हुई। बाइक घसीटते हुए लगभग 25 कदम दूर बाये पटरी पर लगे नीम के पेड़ को तोड़ती एक दुकान से टकराई।

जिससे बाइक सवार दोनो गंम्भीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलो को अस्पताल ले जाया गया। जहां उनकी मौत हो गयी। हादसे की सूचना पर हजारों की तादाद में ग्रामीण इकट्ठा हो गए।

तब तक सूचना पाकर जंघई पुलिस चौकी प्रभारी अजय कुमार मिश्र, एस एच ओ भरत कुमार भी मय हमराही मौके पर पहुच गए।

ग्रामीणों ने बताया कि इस माह में इस चौराहे पर सात एक्सीडेंट हो चुका है। जबकि चौराहे के 100 मीटर के दायरे में डिग्री कालेज सहित इंटर कालेज, स्कूल, कई कोचिंग सेंटर भी है। लेकिन चौराहे पर कोई अवरोधक नही होने से अक्सर घटनाये होती है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.