Home देश प्रशांत किशोर ने राहुल और प्रियंका को दी बधाई: अटकलों का बाज़ार गर्म

प्रशांत किशोर ने राहुल और प्रियंका को दी बधाई: अटकलों का बाज़ार गर्म

34 second read
0
62
prashant-kishor-thanks-rahul-gandhi-and-priyanka-gandhi-over-their-efforts-on-caa-and-nrc

जेडीयू उपाध्यक्ष और जाने माने चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने CAA और NRC के मुद्दे पर सरकार विरोधी रुख अख्तियार करने के लिये पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी और प्रियंका गाँधी को बधाई दी है जिसके बाद एक बार फिर अटकलों का बाज़ार गर्म हो गया है।

अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है की, ‘मैं कांग्रेस नेतृत्व को बधाई देता हूं। स्पष्ट रूप से सीएए और एनआरसी को अस्वीकार करने के लिए राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को बधाई। इसके साथ ही प्रशांत ने दावा किया कि बिहार में सीएए और एनआरसी लागू नहीं होगा।

आपको बता दे की संसद में जब JDU ने इस बिल का समर्थन किया था तबसे ही प्रशांत किशोर ने अपनी ही पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है, इससे पहले भी वो ट्वीट कर नितीश कुमार का विरोध कर चुके है।

उन्होंने ट्वीट किया था की “संसद में बहुमत साबित हो चुका है। न्यायपालिका से इतर देश की आत्मा को बचाने की जिम्मेदारी अब 16 गैर-बीजेपी मुख्यमंत्रियों पर है। ये वे राज्य हैं, जिन्हें इन कानूनों को लागू करना है।

बताते चले की इससे पहले प्रशांत किशोर कांग्रेस के साथ उत्तर प्रदेश में काम कर चुके है लेकिन बीच में ही उन्होंने कांग्रेस का साथ छोड़ दिया था क्यूंकि कांग्रेस ने उनकी सलाह को दरकिनार कर अखिलेश यादव से हाथ मिला लिया था लेकिन अब एक बार फिर उनकी गांधी परिवार की नज़दीकी से यह कयास लगाए जा रहे है की वो एक बार फिर कांग्रेस के साथ काम कर सकते है.

Share Now
Load More In देश
Comments are closed.