1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. सोनू सूद की फोटो रखकर फैंस करने लगा पूजा, सोनू ने कही ये बात, पढ़ें

सोनू सूद की फोटो रखकर फैंस करने लगा पूजा, सोनू ने कही ये बात, पढ़ें

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद  इन दिनों खासा सुर्खियों में हैं और साथ ही सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव हैं। एक्टर जरुरतमंद लोगों की मदद करने के साथ-साथ फैन्स के सवालों के जवाब भी देते हैं। एक बार फिर सोनू सूद का ट्वीट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

दरअसल सोनू सूद  के एक फैन ने भगवान की फोटो के साथ सोनू सूद की फोटो रखकर पूजा करते हुए वीडियो एक्टर को टैग किया। इस वीडियो पर रिएक्शन देते हुए एक्टर ने ट्वीट करते हुए लिखा- मेरी जगह यहां नहीं .. सिर्फ़ आपके दिलों में होनी चाहिए।

सोनू सूद अकसर सोशल मीडिया के जरिए लोगों की मदद करते हैं। लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद जिस तरह से आगे आकर लोगों की मदद कि है उसकी वजह से एक्टर ने लोगों के दिलों में अपनी एक खास पहचान बनाई है। सिर्फ इतना ही नहीं अभी भी जरूरमंद शख्स की मदद करने के लिए सोनू आगे आते हैं। और ट्वीट के जरिए लोगों तक सहायता भी पहुंचाते हैं।

बता दें कि सोनू सूद कोरोना वायरस महामारी के बीच मसीहा साबित हुए थे। उन्होंने कोरोना वायरस जैसी महामारी के बीच लोगों की मदद के लिए अपना हाथ बढ़ाया। सोनू सूद ने महामारी के दौरान शहरों में फंसे दिहाड़ी मजदूरों को सही सलामत उनके घर पहुंचाने के लिए बस और ट्रेन का इंतजाम किया।

इसके साथ ही उन्होंने विदेशों में फंसे छात्रों को भी भारत वापस लौटने के लिए प्लेन बुक कराया। इतना ही नहीं, कोरोना वॉरियर्स के लिए सोनू सूद ने जूहू में स्थित अपना होटल भी दान कर दिया था। इसके साथ ही उन्होंने महामारी में लोगों को खाना भी बांटा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...