1. हिन्दी समाचार
  2. ताजा खबर
  3. शाहीन बाग: बुर्का पहनकर वीडियो बनाने पहुंची यूट्यूबर, पुलिस ने हिरासत में लिया

शाहीन बाग: बुर्का पहनकर वीडियो बनाने पहुंची यूट्यूबर, पुलिस ने हिरासत में लिया

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

शाही बाग में हो रहे नागरिकता संशोधन कानून को लेकर प्रदर्शन के दौरान बुधवार दोपहर एक हैर-मुस्लिम युवती बुर्का पहनकर वीडियो बनाने पहुंच गई, जिसे लेकर खुब हंगामा हुआ। हालांकि पुलिस ने युवती को वहां से किसी तरह बाहर निकाल लिया।

दरअसल, यह कोई और नहीं बल्की राजनीतिक विश्लेषक गुंजा कपूर हैं, जब शाहीन बाग में लोगों को गुंजा पर शक हुआ तो वहां प्रदर्शनकारीयों में हड़कंप मच गया। पुलिस को जैसे ही जानकारी मिली वह किसी तरह गुंजा कपूर को वहां से बाहर निकाला। गुंजा इस वक्त पुलिस की हिरासत में हैं, और इस वक्त उनसे दिल्ली पुलिस पूछताथ कर रही है।

बताते चले कि, गुंजा कपूर यूट्यूब पर अपने वीडियो को लकेर काफी लोकप्रीय हैं, इतना ही नहीं, उन्हें ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी फॉलो करते हैं। वहीं, प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि गुंजन कपूर बीजेपी के इशारे पर बुर्का पहनकर प्रदर्शन का वीडियो बना रही थीं। सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रही है उसमें शाहीन बाग में मौजूद प्रदर्शनकारी महिलाएं गुंजन को घेरे बैठी हैं और उनसे सवाल जवाब कर रही हैं।

इस घटना का एक और वीडियो सामने आया जिसमें शाहीन बाग में मौजूद भीड़ महिला पर टूटती दिख रही हैं। पुलिस इसमें बीच-बचाव कर उन्हें ले जाती नजर आ रही है। गुंजन पर लोगों को शक तब हुआ जब वो बहुत ज्यादा सवाल करने लगीं। उसके बाद वहां मौजूद महिलाओं ने उन्हें पकड़ लिया और उनकी तलाशी शुरू की उनके पास से कैमरा मिला। जिसके बाद लोग उन्हें घेरने लेगे और इसी दौरान पुलिस ने वहां पहुंच कर उन्हें बचाकर ले गई।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...