Home टेक Qualcomm Snapdragon 732G प्रोसेसर के साथ भारत में जल्द लॉन्च होगा Poco F2

Qualcomm Snapdragon 732G प्रोसेसर के साथ भारत में जल्द लॉन्च होगा Poco F2

18 second read
0
5

Xiaomi का सब-ब्रांड Poco जल्द एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। नया स्मार्टफोन Poco F1 स्मार्टफोन का अपग्रेडेड वर्जन होगा, जिसे Poco F2 के नाम से जाना जाएगा। बता दें कि Poco F1 स्मार्टफोन को साल 2018 में लॉन्च किया गया था।

ऐसे में करीब 2 साल बाद कंपनी Poco F2 का अपग्रेडेड वर्जन लॉन्च करने जा रही है। Poco F2 का ऑफिशियल टीजर पोस्ट ट्वीटर पर जारी कर दिया गया है। साथ ही टवीटर पोस्ट में लिखा गया है कि स्टेज परी तरह से सेट है। फन शुरू होने वाला है। अगले लेवल के रोमांच के लिए तैयार हो जाओ।

Poco F2 संभावित स्पेसिफिकेशन्स 

Poco F2 स्मार्टफोन को 20,000 रुपये के शुरुआती कीमत में लॉन्च किया जा सकता है।  लीक रिपोर्ट के मुताबिक Poco F2 को मॉडल नेम K9A और कोडनेम Courbet के साथ लिस्ट किया गया है।

फोन  Qualcomm Snapdragon 732G प्रोसेसर सपोर्ट के साथ आएगा। इसमें  4250mAh की बटैरी दी गई है, जिसे रिवर्स चार्जिंग का सपोर्ट दिया जा सकता है। साथ ही फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।

जो वाइड एंगल लेंस, अल्ट्रावाइड एंगल लेंस और मैक्रो लेंस और डेप्थ सेंसर सपोर्ट के साथ आएगा। फोन में एमोलेड डिस्प्ले का सपोर्ट दिया गया है। जो 120Hz रिफ्रेश्ड रेट सपोर्ट के साथ आएगा। साथ ही फोन में NFC सपोर्ट मिलेगा।

Load More In टेक
Comments are closed.