1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. एक्ट्रेस कंगना के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में दायर की गई याचिका, पढ़ें पूरी खबर..

एक्ट्रेस कंगना के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में दायर की गई याचिका, पढ़ें पूरी खबर..

एक्ट्रेस कंगना रणौत के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की गई है। जिसमें उनके सभी सोशल मीडिया पोस्ट को भविष्य में सेंसर करने की मांग की गई है। हालांकि यह याचिका किसने दायर की है इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: एक्ट्रेस कंगना रणौत के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की गई है। जिसमें उनके सभी सोशल मीडिया पोस्ट को भविष्य में सेंसर करने की मांग की गई है। हालांकि यह याचिका किसने दायर की है इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। अभी बीते रोज ही कंगना ने भठिंडा के एक व्यक्ति के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। यह बात खुद कंगना ने साेशल मीडिया पोस्ट के जरिए शेयर की।

कंगना ने बताया था कि मुंबई में हुए आतंकी हमले के शहीदों को याद करते हुए पोस्ट लिखने के बाद उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। कंगना ने कांग्रेस की अध्यक्षा श्रीमती सोनिया जी से भी गुहार लगाते हुए लिखा था, आप भी एक महिला है, आपकी सास इंदिरा गांधी जी इसी आतंकवाद के खिलाफ अंतिम समय तक मजबूती से लड़ीं। कृपया पंजाब के अपने मुख्यमंत्री को निर्देश दें कि वह इस तरह के आतंकवादी, विघटनकारी और देशविरोधी ताकतों की धमकी पर तुरंत कार्रवाई करें।

दिल्ली विधानसभा की शांति एवं सद्भाव समिति ने सोशल मीडिया पर अभिनेत्री कंगना के कथित तौर पर घृणा फैलाने वाले पोस्ट को लेकर उन्हें छह दिसंबर को तलब किया है। समिति के अध्यक्ष राघव चड्ढा हैं।

कृषि कानूनों की वापसी से नाखुश कंगना ने सोशल मीडिया पर किए एक पोस्ट में खालिस्तानी आतंकवादी शब्द का इस्तेमाल किया था। जिसके कारण दिल्ली और मुंबई की सिख कम्युनिटी इस बात से नाराज हो गई कि किसानों को खालिस्तानी कहकर कंगना ने सिख समुदाय का अपमान किया है। इसके बाद कंगना के खिलाफ FIR दर्ज की गई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...