Home मनोरंजन गर्ल्स गैंग्स के साथ अलग अंदाज में नजर आई पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान, Video देखकर आप भी उछल पड़ेंगे

गर्ल्स गैंग्स के साथ अलग अंदाज में नजर आई पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान, Video देखकर आप भी उछल पड़ेंगे

20 second read
0
4

अभिनेत्री माहिरा खान उन मशहूर हस्तियों की सूची में नाम आ गया है, जो ” Pawari Ho Rahi Hai ” की दीवानगी में शामिल हैं । माहिरा खान ने इस वायरल वीडियो को एक अलग अंदाज में प्रेजेंट किया है – एक पायजामा पंजाबी। अभिनेत्री ने गुरुवार को YouTuber Yashraj Mukhate द्वारा किए गए वायरल वीडियो में अपने और अपने दोस्तों के साथ एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने अपने पोस्ट में डेनानेर के लिए एक नोट भी लिखा था। माहिरा ने लिखा, “आप मेरे प्यार को दबा सकते हैं @dananeerr आपका भविष्य उज्जवल हो सकता है। पर चमक! अमीन। पजामामा पावरी विशेषता।

आप को बता दे कि पाकिस्तानी लड़की का एक वीडियो Pawari Ho Rahi Hai इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। और अब इस वीडियो पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान अपनी गर्ल्स गैंग्स के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। माहिरा खान के इस अंदाज को काफी पसंद किया जा रहा है। इस बात का अंदाजा इस बात से लगया जा सकता है कि इस वीडियो को अब तक 1,404,417 बार देखा जा चुका है। इस वीडियो में माहिरा अपनी दोस्तों के साथ डांस करती है और कहती है यह हम है यह हमारी दोस्त है और यहां पावरी हो रही है। इस वीडियो में माहिरा अपनी दोस्त के साथ धमाकेदार अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में माहिरा का लुक देखने लायक है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan)

दानवीर के वीडियो में, उन्हें यह कहते सुना जा सकता है कि ” ये हमरी कार है, और ये मेरे दोस्त हैं, और यहाँ हमारी पार्टी हो रही है ।” आपको बता दे कि उसके इस वीडियो ने यशराज मुखाते ने अपने अंदाज में म्यूजिक और डॉयलॉग्स को एडिट किया जिस वजह से इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे है । इस वीडियो में सबसे खास चीज यह है की वीडियो में दिख रही लड़की दनानीर मुबीन पार्टी शब्द की जगह पावरी (Pawri) कह रही है जो काफी चर्चा का विषय बन गया है। सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो पर कई मीम्स और जोक्स वायरल हो रहे हैं। यशराज मुखाते ने बेहद फनी तरीके से इस वीडियो को एडिट किया है

आपको बता दे कि ‘माहिरा खान पाकिस्तान में एक प्रसिद्ध अभिनेत्री के रूप में जानी जाती हैं। वह बोल, हो मन जान, 7 दिन मोहब्बत इन, सुपरस्टार और टीवी शो जैसे हमसफ़र, सदक़े तुमारे और शेहर-ए-ज़ात जैसी फ़िल्मों में अपने काम किया हैं । वह अगली बार द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट में नजर आएंगी , जिसमें वह अपने हमसफर सह-कलाकार फवाद खान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी । माहिरा खान ने शाहरुख खान की 2017 की फिल्म ‘ रईस ‘ से बॉलीवुड में कदम रखा ।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.