1. हिन्दी समाचार
  2. ताजा खबर
  3. ओवैसी ने इस देश के मुसलमानों में जहर घोल दिया है-संजय राउत

ओवैसी ने इस देश के मुसलमानों में जहर घोल दिया है-संजय राउत

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

कर्नाटक: बेंगलुरु में बीते गुरुवार को नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) विरोध प्रदर्शन एक रैली निकाली गई। जिसमें ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी भी रैली में शामिल हुए। इस रैली के दौरान अमूल्या नाम की एक लड़की ने ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारा लगाए। जिसके बाद उस पर भारतीय दंड संहिता की धारा 124 ए (देशद्रोह) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया। अब उस महिला को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगने पर शिवसेना नेता संजय राउत, इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर तंज कसते हुए कहा कि, आपके (असदुद्दीन ओवैसी) मंच पर महिला आती है और ऐसे नारे देती है। इसका मतलब आपने इस देश में जहर घोल दिया है। आप बार-बार देश को मुस्लमानों को गुमराह कर रहे हैं, आपको देश के मुस्लमानों का ठेका किसने दिया?

बता दें  कि, इस मामले में असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि, वह नामाज पढ़ने के लिए ही जा रहे थे अचानाक महिला ने पकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए। तो वहीं, अमूल्या लियोन के पिता ने कहा कि मेरी तबीयत खराब है, फिर भी मैं यहां आया। मैं हार्ट का मरीज हूं, लेकिन उसने मुझसे कहा कि आप खुद अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें। मैंने फोन काट दिया और मेरी तब से बात नहीं हुई। मेरी बेटी ने जो कहा वो गलत है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...