Home टेक 2,499 रुपये में लॉन्च हुआ OnePlus Fitness Band

2,499 रुपये में लॉन्च हुआ OnePlus Fitness Band

6 second read
0
4

OnePlus ने आज भारत में अपना पहला फिटनेस बैंड लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 2,499 रुपये है। यह बॉक्स के बाहर एक काले रंग का पट्टा के साथ आएगा और कंपनी अलग-अलग रंग की नेवी ग्रे और नेवी डबल रंग की पट्टियों को 599 रुपये में अलग से बेचेगी। फिटनेस बैंड 1.1-इंच AMOLED डिस्प्ले को स्पोर्ट करता है जो इन दिनों फिटनेस बैंड के लिए लगभग एक माध्यम आकार का डिस्प्ले है।

बैंड की फीचर लिस्ट में मूल राउंड द क्लॉक हार्ट रेट मॉनिटरिंग और SpO2 ब्लड सैचुरेशन मॉनिटरिंग शामिल है। इन दिनों कोविड -19 महामारी के कारण फिटनेस बैंड पर एक लोकप्रिय विशेषता बन गया है। बैंड की अन्य विशेषताओं में स्लीप ट्रैकिंग, 13 व्यायाम मोड और IP68 रेटिंग शामिल हैं। बैंड का बैटरी की लाइफ 14 दिनों का होने की उम्मीद है जो संतोषजनक है।

वनप्लस के फिटनेस बैंड की कीमत इसे Mi बैंड 5, ऑनर बैंड 5 और अन्य के साथ सीधे टक्कर में रखती है। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वनप्लस अपने शुरुआती फिटनेस बैंड के साथ मूल बातें हासिल करने का क्या कोशिश करता है जो अधिक फिटनेस-उन्मुख उपकरणों के लिए टोन सेट करेगा।

फिटनेस बैंड के लॉन्च के बाद, वनप्लस भी इस साल की शुरुआत में अपनी पहली स्मार्टवॉच लॉन्च करने की उम्मीद कर रहा है। वनप्लस के सीईओ लाउ ने पहले ही अपने ट्विटर हैंडल के जरिए इस जानकारी की पुष्टि कर दी है।

Load More In टेक
Comments are closed.