Home टेक One Plus Nord को अपडेट मिलना स्टार्ट, मिले कई नए फ़ीचर

One Plus Nord को अपडेट मिलना स्टार्ट, मिले कई नए फ़ीचर

16 second read
0
1

OnePlus Nord स्मार्टफोन को ग्लोबली लेटेस्ट अपडेट मिलना शुरू हो गया है। यह अपडेट दिसंबर 2020 एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच से लैस है, इसके अलावा आपको इस अपडेट में जनरल बग फिक्स और इम्प्रूव्ड सिस्टम स्टेबिल्टी मिलती है।

भारत के लिए इस अपडेट का वर्ज़न नंबर OxygenOS 10.5.10.AC01DA है, जबकि यूरोप का वर्ज़न नंबर OxygenOS 10.5.10.AC01BA है और ग्लोबल वर्ज़न नंबर OxygenOS 10.5.10.AC01AA है।

OnePlus ने इस अपडेट को स्टेड मैनर में रोलआउट किया है, जिसका मतलब यह है कि बड़ी संख्या में अपडेट रोलआउट होने से पहले इसे सीमित संख्या के लोगों के लिए ज़ारी किया जाएगा।

OnePlus फोरमपोस्ट के अनुसार, One Plus Nord OxygenOS 10.5.10 अपडेट का चैंजलॉग में जानकारी दी गई है कि इस अपडेट से स्मार्टफोन को दिसंबर 2020 एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच और सितंबर 2020 ग्लोबल मोबाइल सर्विस (GSM) पैकेज प्राप्त होंगे।

इसके अलावा इसमें जनरल बग फिक्स और ओवरऑल इम्प्रूव्ड सिस्टम स्टेबिल्टी आदि शामिल है। इस अपडेट के बाद से भारतीय यूज़र्स को OnePlus Store ऐप प्राप्त होगा, जहां से वह One Plus के प्रोडक्ट्स खरीद सकते हैं। कंपनी का कहना है कि इस ऐप को अनइंस्टॉल भी किया जा सकता है।

जैसे कि हमने बताया OxygenOS 10.5.10 अपडेट को वनप्लस नॉर्ड के लिए स्टेज मैनर में रोलआउट किया गया है। 28 दिसंबर तक यह ओटीए अपडेट कुछ ही यूज़र्स तक पहुंचा है, लेकिन कुछ दिन बाद ही इसे बड़ी संख्या के लोगों के लिए ज़ारी कर दिया जाएगा।

यदि आप वनप्लस नॉर्ड यूज़र हैं, और अब-तक आपको इस अपडेट का नोटिफिकेशन प्राप्त नहीं हुआ है तो आर इसे सेटिंग्स में जाकर मैनुअली भी डाउनलोड कर सकते हैं। हालांकि, अपडेट से पहले यह सुनिश्चित जरूर कर लें कि आपके फोन की बैटरी फुल चार्ज हो और आप एक अच्छे वाई-फाई कनेक्शन में हों।

Load More In टेक
Comments are closed.