Home मनोरंजन स्वामी विवेकानंद की जयंती पर कंगना ने दी श्रद्धांजलि, कहा-, कोई ईश्वर नहीं है, मेरे गुरु।

स्वामी विवेकानंद की जयंती पर कंगना ने दी श्रद्धांजलि, कहा-, कोई ईश्वर नहीं है, मेरे गुरु।

42 second read
0
13

स्वामी विवेकानंद की जयंती पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राष्ट्रीय युवा संसद समारोह के एक कार्यक्रम को संबोधित किया। स्वामी विवेकानंद की जयंती को हर साल राष्ट्रीय युवा दिवस मनाया जाता है।

पीएम मोदी ने कल ट्वीट करके स्वामी विवेकानंद को श्रद्धांजलि दी थी और कहा था कि वह 12 जनवरी को कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से राष्ट्रीय युवा संसद समारोह के कार्यक्रम को संबोधित किया।

वही इस बीच एक्ट्रेस कंगना रनौत ने स्वामी विवेकानंद जयंती के मौके पर उन्हें याद किया है। स्वामी विवेकानंद को अपना गुरु बताते हुए कंगना रनौत ने ट्वीट किया है, ‘मैंने जब खुद को खो दिया तो आपने तलाशा।

जब मुझे पता नहीं था कि कहां चला जाए तो आपने मेरा हाथ पकड़ा। जब मैं दुनिया से भ्रमित हुई और कोई उम्मीद नहीं रही, तब आपने उद्देश्य दिया। आपसे बढ़कर कोई चीज और कोई ईश्वर नहीं है, मेरे गुरु।

आप का मुझ पर अधिकार है।’ इसके साथ कंगना रनौत ने हैशटैग नेशनल यूथ डे और हैशटैग स्वामी विवेकानंद जयंती भी लिखा है।

कंगना रनौत के एक करीबी सूत्र ने बताया था कि उन्होंने गुरु जी के सम्मान में यह गिफ्ट दिया है। वह योग गुरु को अपने करियर की शुरुआत से ही अपनी मजबूती का आधार मानती रही हैं।

गुरुजी ने कभी इसतरह की मांग नहीं की थी, लेकिन एक्टर ने अपनी ओर से गुरु को यह भेंट दी है। कंगना रनौत अकसर राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों पर एक्टिव रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उन्होंने बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर सवाल खड़े किए थे।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.