Home Breaking News काला जादू की आड़ में जमकर चल रहा था अश्लील डांस, कोरोना के नियमों की जमकर उड़ाई गई धज्जियां

काला जादू की आड़ में जमकर चल रहा था अश्लील डांस, कोरोना के नियमों की जमकर उड़ाई गई धज्जियां

0 second read
0
15

रिपोर्ट: नंदनी तोदी
बुलंदशहर: देश में कोरोना की लहार ने एक बार फिर से सबको चिंता में दाल दिया है। जिसके कारण देश के कई शहरो में लॉकडाउन और नाईट कर्फ्यू लगा दिया गया है। लेकिन यूपी के बुलंदशहर में कोरोना की जमकर धज्जियां उड़ाई गई है।

दरअसल, यूपी के बुलंदशहर के जहांगीराबाद में पंडित दीनदयाल उपाध्याय प्रदर्शनी में काला जादू की आड़ में जमकर अश्लील डांस हो रहा है। जिसके बाद ये वीडियो जमकर वायरल हो गया है।

वायरल वीडियो में मंच पर ये महिलाएं ठुमके लगाती दिखाई दे रही हैं और पीछे से लोगों के चिल्लाने की आवाज आ रही है। आपको बता दे, जैसे ही ये वीडियो सामने आया सबके होश उड़ गए। इस वीडियो में सरेआम अश्लील डांस हो रहा है।

वही, कोरोना के नियमों को नज़रअंदाज़ कर सोशल डिस्टेंस की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही है। मिली जानकारी के चलते डांस के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

लोग ये देखकर काफी हैरान हैं कि इन डांस प्रोग्राम में खुलेआम नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। अश्लील डांस की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बुलन्दशहर के कोतवाली जहांगीराबाद कस्बे हुए अश्लील डांस का वीडियो वायरल हो गया। जिसमें दिख रहा है कि डांस गांव में ही खुली जगह में चल रहा है। जहां स्टेज पर चढ़ कर लड़के डांसर के साथ ठुमके लगा रहे है।

Load More In Breaking News
Comments are closed.