Home उत्तराखंड NRC: विशाल जन सैलाब के साथ सड़कों पर उतरे बीजेपी के दिग्गज नेता

NRC: विशाल जन सैलाब के साथ सड़कों पर उतरे बीजेपी के दिग्गज नेता

1 second read
0
34

जहां एनआरसी का विरोध पूरे भारत में हो रहा है वहीं हल्द्वानी में एनआरसी के समर्थन में भाजपा द्वारा एक विशाल रैली का आयोजन किया गया। यह रैली रामलीला मैदान से प्रारंभ होकर हल्द्वानी के विभिन्न मार्गो से होकर समाप्त हुआ।

इस रैली के माध्यम से एनआरसी के बारे में लोगों को जानकारी दी गई और एनआरसी किसी एक धर्म के लिए नहीं है, सभी के लिए एनआरसी से लागू की गई है। इसके लिए भी लोगों को भी जागरूक किया जा रहा है। वही इस रैली में विभिन्न संगठनों का भी समर्थन मिला।

वरिष्ठ नागरिक समिति और पूर्व सैनिक कल्याण समिति पूर्व सैनिक कल्याण समिति के अध्यक्ष सुरेंद्र चलने ने कहा कि हम किसी पार्टी या व्यक्ति का कोई समर्थन नहीं कर रहे हैं। लेकिन प्रधानमंत्री द्वारा जो एनआरसी लागू की गई है यह सही है इससे भारतीय लोगों को काफी राहत मिलेगी। इसी के साथ दूसरे देशों से आए लोगों को पहचान हो सकेगी।

यह केवल समझने के लिए है यह किसी धर्म जाति के लिए एनआरसी नहीं है। हम प्रधानमंत्री द्वारा लगाए गए एनआरसी का समर्थन करते हैं और सभी से अपील करते हैं कि सभी धर्म के लोग एनआरसी का समर्थन करें। इस मौके पर भाजपा के मेयर अध्यक्ष जोगिंदर रौतेला और अजय भट्ट आदि लोग मौजूद रहे।

(पंकज सक्सेना की रिपोर्ट)

Share Now
Load More In उत्तराखंड
Comments are closed.