Home देश टिकरी बॉर्डर पर अब फिर हुआ बवाल, लापता किसानों के पोस्टर लगाने पहुंचे पुलिसकर्मी को पीटा!

टिकरी बॉर्डर पर अब फिर हुआ बवाल, लापता किसानों के पोस्टर लगाने पहुंचे पुलिसकर्मी को पीटा!

0 second read
0
16

रिपोर्ट: मोहम्मद आबिद
नई दिल्ली दिल्ली की सीमाओं पर किसानों को आंदोलन करते हुए लगभग तीन महीने का समय होने वाला है लेकिन 26 जनवरी को दिल्ली में हुई घटना के बाद से सभी कुछ बदल गया है लेकिन 26 जनवरी को दिल्ली में हुई घटना में दर्जनों किसान लापता है और अब उनकी तलाश की जा रही है।

वहीं अब दिल्ली के टिकरी बॉर्डर पर एक बार फिर बवाल हो गया है जिसके बाद पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया है बताया जा रहा है की टिकरी बॉर्डर पर कथित तौर पर कुछ लोगों ने एक पुलिसकर्मी को पीट दिया गया है जहां बताया जा रहा है की पुलिसकर्मी लापता किसानों के पोस्टर लगाने गया था। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि जितेंद्र राणा पुलिसकर्मी नांगलोई थाने में तैनात हैं।

 


रिपोर्ट के मुताबिक जितेंद्र राणा को सिर और शरीर के अन्य हिस्सों में चोट आई है। इस संबंध में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि गणतंत्र दिवस पर हुई हिंसा के दौरान कुछ प्रदर्शनकारी किसान लापता हो गए थे जिनके पोस्टर लगाने के लिए राणा टीकरी बॉर्डर गए थे।

टिकरी बॉर्डर हिंसा मामले में एक अधिकारी ने बयान देते हुए कहा कि पुलिसकर्मी को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और इस घटना के संबंध में प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है। वहीं घटना में घायल पुलिसकर्मी की हालत फिलहाल स्थिर बनी हुई है। बतादें की घटना के बाद से काफी किसान जेल में बंद हैं और लापता किसानों की तलाश की जा रही है।

Load More In देश
Comments are closed.