Home टेक अब एप्पल की तरह सैमसंग में भी नहीं आएंगे बॉक्स चार्जर और ईयरफोन

अब एप्पल की तरह सैमसंग में भी नहीं आएंगे बॉक्स चार्जर और ईयरफोन

12 second read
0
4
Now like Samsung, these box chargers and earphones will not come in Samsung too

Samsung को लेकर खबरें आ रही है कि कंपनी Apple iPhone 12 सीरीज़ के नक्शे कदम पर चलते हुए Samsung Galaxy S21 स्मार्टफोन बॉक्स से चार्जर और हेडफोन को हटाने वाली है।

जी हां, लेटेस्ट रिपोर्ट में यह जानकारी सामने आई है। दक्षिण कोरियाई टेक कंपनी का यह कदम न केवल पर्यावरण इम्पेक्ट को कम करेगा, बल्कि यह सैमसंग को अपने रेवन्यू मार्जन को बढ़ाने में भी मदद करेगा।

कहा जा रहा है कि रिटेल बॉक्स में चार्जर और हेडफोन के हटाए जाने के बाद भी गैलेक्सी एस21 मॉडल्स की कीमत को रिवाइज़ करने की फिलहाल कोई योज़ना नहीं है।

दक्षिण कोरियाई मीडिया का हवाला देते हुए Sam Mobile की रिपोर्ट में जानकारी सामने आई है कि Samsung अपने Galaxy S21 रिटेलर बॉक्स में से इन-बॉक्स चार्जर के साथ-साथ हेडफोन को भी हटाने की ओर विचार कर रहा है।

यह बदलाव केवल सैमसंग गैलेक्सी एस21 मॉडल तक ही सीमित नहीं रहेगा, बल्कि इसके साथ इस बदलाव का हिस्सा Galaxy S21+ और Galaxy S21 Ultra भी होंगे।

रिपोर्ट में यह भी उल्लेख किया गया है कि अटकलें तो यह भी लगाई जा रही है कि सैमसंग अपने गैलेक्सी ए21 स्मार्टफोन के रिटेलर बॉक्स से हेडफोन को हटा सकता है, यानी कि कंपनी अपने नेक्सट जनरेशन फ्लैगशिप फोन को केवल चार्जर के साथ पेश करेगी।

Load More In टेक
Comments are closed.