Home मनोरंजन नोरा फतेही ने गुरु रंधावा के साथ इस गाने पर किया रिहर्सल, फैंस का आया जमकर आया रिएक्शन

नोरा फतेही ने गुरु रंधावा के साथ इस गाने पर किया रिहर्सल, फैंस का आया जमकर आया रिएक्शन

2 min read
0
6

अपने सिजलिंग डांस मूव्स से प्रभावित करने वाली नोरा फतेही ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया हैl इस रिहर्सल वीडियो से गाने की हुकलाइन का भी पता चलता हैl

नोरा फतेही गायक गुरु रंधावा के नए साथ नए म्यूजिक वीडियो ‘नाच मेरी रानी’ में अपनी डांसिंग स्किल्स दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

नोरा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया हैl इसमें रिहर्सल वीडियो के साथ गाने की हुकलाइन का पता चलता है। इसमें उन्हें सिजलिंग डांस मूव्स करते देखा जा सकता हैl

 

अपने प्रशंसकों के लिए एक वीडियो पोस्ट करते हुए गुरु रंधावा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, ‘वाह! यह पहली बार है, जब रिहर्सल वीडियो के साथ मेरे गाने की हुकलाइन लीक हो गई है। मुझे अभी-अभी शूट के बीच इस बात का पता चला है।

View this post on Instagram

❤️🔥❤️

A post shared by Guru Randhawa (@gururandhawa) on

अब मैं भी इसकी अनुमति देता है। वायरल करो और डांस करो और #nachmerirani और @ tseries.official को टैग करोl पॉवर दिखाने के लिए और रिलीज से पहले इसे बड़ा बनाने के लिए। मैं अभी भी रिलीज के लिए बहुत ज्यादा उत्साहित हैं। @norafatehi देखते हैं कि फैंस #nachmerirani पर कैसे डांस करते है।’

पंजाबी गायक गुरु रंधावा ने इंस्टाग्राम पर 13 अक्टूबर, 2020 मंगलवार को अपने आधिकारिक अकाउंट के माध्यम से अभिनेत्री नोरा फतेही के साथ खुद की एक तस्वीर शेयर की थी। इसमें गुरु रंधावा ने गुलाबी रंग की टी-शर्ट पहनी है सफेद जींस पहने नजर आ रहे है।

इसके अलावा एक राउंड ऑफ लुक पूरा करने के लिए उन्होंने आउट-शेडेड पिंक जैकेट और आउटफिट के साथ मैच करने के लिए सफेद जूते पहने हैं।

दूसरी ओर, नोरा फतेही ने बॉडी-हगिंग व्हाइट ड्रेस में इक्का पैरिसियन डिज़ाइनर हेरी लेगर की ड्रेस पहनी है। उन्होंने कम मेकअप किया है और एक्सेसरीज़ पहन रखे है।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.