Home टेक Xiaomi Mi A3को मिल रहे नये अपडेट एंड्रॉइड 11 में Bug की भरमार, यूज़र कर रहे शिकायत

Xiaomi Mi A3को मिल रहे नये अपडेट एंड्रॉइड 11 में Bug की भरमार, यूज़र कर रहे शिकायत

3 second read
0
9

Mi A3 यूजर्स ने ट्विटर पर शिकायत करते हुए लिखा कि ऐंड्रॉयड 11 अपडेट इंस्टॉल करने के बाद उनका फोन ऑन नहीं हो रहा है। Mi A3 यूजर्स बगी सॉफ्टवेयर अपडेट के चलते अपने फोन्स को रीस्टार्ट नहीं कर पा रहे हैं।

ट्विटर पर बुत सारे यूजर्स ने ऐंड्रॉयड 11 अपडेट के चलते फोन में आई ब्रिकिंग की इस समस्या का जिक्र किया। शाओमी ने फिलहाल अपडेट रोल आउट रोक दिया है लेकिन इससे प्रभावित हुई यूनिट्स को ठीक करने के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

मी ए3 यूजर्स को हमारी सलाह है कि ऐंड्रॉयड 11 का यह अपडेट अपने फोन में इंस्टॉल ना करें। क्योंकि अपडेट में यह बग चुनिंदा यूनिट्स के लिए ना होकर सभी यूनिट्स के लिए है।

ऐंड्रॉयड 11 अपडेट बड़ा अपडेट है क्योंकि इसके साथ फोन में लेटेस्ट ऐंड्रॉयड वर्जन मिलता है। मी ए3 गूगल के ऐंड्रॉयड वन प्रोग्राम का एक पार्ट है जिसके साथ फोन में नियर-स्टॉक ऐंड्रॉयड एक्सपीरियंस मिलता है।

ऐसा लगता है कि शाओमी को एक बार फिर मी ए3 के लिए सॉफ्टवेयर अपडेट जारी करने में दिक्कत आ रही है। इससे पहले भी शाओमी मी ए3 के लिए ऐंड्रॉयड 10 अपडेट दो बार रोकनी पड़ी थी।

मी ए3 के लिए एक फर्मवेयर अपडेट भी था जिसने फोन में सेकंड सिम कार्ड को डिसेबल कर दिया था। ऐंड्रॉयड 11 के बाद मी ए3 में आगे मिलने वाली अपडेट डाउनलोड करना भी रिस्क हो सकता है।

Load More In टेक
Comments are closed.