1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. नील भट्ट ने ऐश्वर्या शर्मा के साथ लिए सात फेरे, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ शादी का वीडियो

नील भट्ट ने ऐश्वर्या शर्मा के साथ लिए सात फेरे, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ शादी का वीडियो

टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' फेम नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा शादी के बंधन में बंध चुके हैं। पिछले काफी दिनों से नील और ऐश्वर्या की शादी की तैयारियां चल रही थीं। जिसके बाद 30 नवंबर को दोनों ने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए। दोनों की शादी मध्यप्रदेश के उज्जैन में बड़े ही धूमधाम से हुई।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ फेम नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा शादी के बंधन में बंध चुके हैं। पिछले काफी दिनों से नील और ऐश्वर्या की शादी की तैयारियां चल रही थीं। जिसके बाद 30 नवंबर को दोनों ने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए। दोनों की शादी मध्यप्रदेश के उज्जैन में बड़े ही धूमधाम से हुई।

ऐश्वर्या ने अपने इस खास दिन पर बांधनी का रेड कलर का बेहद खूबसूरत जोड़ा पहना था। इसके साथ उन्होंने रजवाड़ी ज्वैलरी कैरी की। वहीं नील ने भी ऐश्वर्या से मैचिंग करते हुए शेरवानी पहनी और रेड कलर की पगड़ी पहनी थी। दोनों की शादी की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें नील, ऐश्वर्या को मंगलसूत्र पहना रहे हैं।

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें श्वेता एक ऐप के जरिए अपनी उम्र का अंदाजा लगाती नजर आ रही हैं। इस ऐप में नबंर घूमते रहते हैं और आखिरकार नंबर 23 पर आकर रुक जाता है, यानी श्वेता 23 साल की लगती हैं।

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा, “बेबी, तुमने बिल्कुल गलत अंदाजा लगाया है।” फिल्टर के इस रिजल्ट से श्वेता के दोस्त विशाल सिंह आदित्य और निक्की तंबोली भी सहमती जताते हैं। श्वेता के इस पोस्ट पर जहां निक्की ने इमोटिकॉन के जरिए प्यार जताया, वहीं विशाल ने कमेंट करते हुए लिखा, “आप संतूर मॉम हो। आपकी उम्र से आपकी त्वचा का पता ही नहीं चलता।” फैन्स भी श्वेता की वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

बिग बॉस 15 से पिछले हफ्ते बाहर हुई नेहा भसीन ने सोशल मीडिया के जरिए फैन्स के साथ एक नोट शेयर किया और कहा कि वो खुश हैं कि वह कुछ ही दिनों में शो से बाहर हो गईं। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने लिखा, “मैं खुश हूं कि मैं समय से पहले ही बिग बॉस 15 से बाहर हो गई। क्रास एंट्री करने पर क्लास चली गई। साथ ही धीरे-धीरे मुझे महसूस हुआ कि घर में प्यार, सच्चाई, दिल के लिए कोई जगह नहीं है। मेरे दोस्त पहले से कहीं ज्यादा थके हुए बोर लग रहे थे और एकदम अलग बदले हुए लग रहे थे। उन्हें देखने के बाद मैं सोचने लगी कि मैं यहां क्या कर रही हूं? ये अक्सर मेरे सिर पर खंजर की तरह लटका रहा था। वह घर अब एंटी थेरेपी और इवोल्यूशन है। लड़ाई और मुददे जड़ हैं। पूरे दिन वहां प्लॉटिंग और प्लानिंग होती रहती है।

 

विश्वास के लिए सौदे किए जाते हैं। इन सब को देखकर मैं अब मैं भोली भाली बन रही हूं, जब सारी बातें कहती हूं तो बिग बॉस से और क्या उम्मीद की जा सकती है। मुझे लगा कि मेरी आत्मा थोड़ी कम हो रही है।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...