Home उत्तराखंड मसूरी: बर्फबारी के चलते आवाजाही बंद,लोगों की बढ़ी परेशानियां

मसूरी: बर्फबारी के चलते आवाजाही बंद,लोगों की बढ़ी परेशानियां

1 second read
0
38

पहाड़ों की रानी मसूरी में लगातार हो रही बर्फबारी के बाद आसपास के क्षेत्र बर्फ की सफेद चादर से ढके नजर आ रहे हैं। जबकि, इस मौसम का लुत्फ उठाने के लिए सैलानी काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। साथ ही पर्यटकों की आगामन से स्थानीय व्यापारियों के चेहरे भी खिले हुए हैं।

लेकिन मसूरी में लगातार बर्फबारी के कारण एक मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है। पाला पड़ने से सड़को में फिसलन बढ़ गई। जिससे वाहनों की आवाजाही पर विराम लग गया है। पाला पड़ने से पैदल चलने वाले लोगों को भारी पड़ रहा है। इसी के साथ हिमपात का देखने आए पर्यटकों के सामने भी समस्या खड़ी हो गई है।

बता दें कि बर्फबारी के बाद आसमान साफ हुआ तो बर्फ पर पाला की परत ने कब्जा कर दिया। इस कारण वाहनों को निकालने के लिए कई लोग सड़क से बर्फ हटाने का प्रयास पर जुट पड़े। लेकिन पाल से जकड़ी बर्फ सड़क में लोहे के समान सख्त हो चुकी है। वही पाला से जाम हुई सड़कों को देखते ही मसूरी, धनोल्टी मोटर मार्ग, मसूरी और थत्यूड़ मार्ग पर आवाजाही बन्द हो गई हैं।

आपको बता दें कि मसूरी में देर रात्रि से ही कई वाहन बर्फ में फंसे होने से शहर की अधिकांश सड़को पर जाम लगा हुआ है। जिस कारण लोगों को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

Share Now
Load More In उत्तराखंड
Comments are closed.