Home उत्तर प्रदेश मुरादनगर हादसा : सीएम योगी ने हादसे को लेकर नाराजगी व्यक्त की

मुरादनगर हादसा : सीएम योगी ने हादसे को लेकर नाराजगी व्यक्त की

0 second read
0
4

मुरादनगर हादसा : सीएम योगी ने हादसे को लेकर नाराजगी व्यक्त की

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ रोहतक जाने से पहले बुधवार दोपहर हिंडन एयरपोर्ट पहुंचे। सीएम योगी ने जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय से मुरादनगर हादसे की पूरी जानकारी ली। दोषियों पर सख्त कार्रवाई और पीड़ित परिवार को हरसंभव मदद देने का निर्देश दिया।

सीएम के निर्देश के बाद डीएम अजय शंकर पांडेय केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राष्ट्रीय राजमार्ग राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह के साथ पीड़ित परिवार को दस-दस लाख रुपए की आर्थिक मदद देने के लिए हिंडन एयरपोर्ट से मुरादनगर के लिए रवाना हुए। सीएम योगी ने इस पूरे मामले की जांच एसआईटी से कराने के निर्देश दिए हैं।

सीएम योगी ने हादसे को लेकर नाराजगी व्यक्त की है। साथ ही दोषि‍यों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। सीएम ने कहा कि ऐसी कार्रवाई हो कि दोबारा कोई इस तरह की हरकत न कर सके।

उन्‍होंने जनपद में अन्य निर्माण कार्यों की गुणवत्ता की भी जांच कराने के निर्देश दिए हैं। डीएम अजय शंकर पांडेय ने सीएम को बताया कि वह खुद पीड़ित परिवारों के संपर्क में हैं। मंगलवार को भी पीड़ित परिवारों से मिलने गए थे।

मुरादनगर के फल व्‍यापारी की 2 जनवरी की रात को बीमारी के चलते मौत हो गई थी। दयाराम को अंतिम संस्कार के लिए गाजियाबाद जिले के मुरादनगर थाना क्षेत्र के उखरानी/बम्बा रोड पर स्थित श्मशान घाट ले जाया गया था। उनके अंतिम संस्कार में करीब 50 से 60 लोग शामिल हुए थे।

अंतिम संस्कार की अंतिम प्रक्रिया चल रही थी। तभी बारिश की वजह से ये लोग छत के नीचे खड़े हो गए थे तभी श्मशान घाट का लेंटर भरभराकर गिर गया था। इस हादसे में करीब 24 लोगों की मौत हो गई थी।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.