Home टेक Motorola का धांसू मोबाइल Moto G Stylus 2021 जल्द होगा लॉन्च, देखें खूबियां

Motorola का धांसू मोबाइल Moto G Stylus 2021 जल्द होगा लॉन्च, देखें खूबियां

26 second read
0
4

मोटोरोला (Motorola) जल्द ही अपना नया मोबाइल Moto G Stylus 2021 लॉन्च करने वाली है, जिसकी खूबियों की झलक दिख गई हैं। मोटोरोला के इस नेक्स्ट जेनरेशन स्मार्टफोन की OnLeaks (via Voice) पर झलक दिखी है, जिसके मु्ताबिक इस मोबाइल में बड़ा डिस्प्ले और 4 रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है।

इस मोबाइल को फरवरी की शुरुआत में सबसे पहले अमेरिका में लॉन्च किया जा सकता है। मोटो जी स्टाइलश 2021 का लुक भी शानदार है। इस फोन की खूबियों की जानकारी लीक हो गई है और अभी से मोटोरोला के इस फोन का बेसब्री से इंतजार है। Motorola Moto G Stylus की LG की Stylo series के स्मार्टफोन्स से टक्कर होगी।

Motorola Moto G Stylus 2021 की खूबियां
मोटोरोला के अपकमिंग स्मार्टफोन Moto G Stylus में सैमसंग गैलेक्सी नोट20 अल्ट्रा से भी बड़ा 6.8 इंच का डिस्प्ले हो सकता है। यह फोन देखने में काफी पतला है। इस फोन में पंच होल डिस्प्ले होगा।

Moto G Stylus में Qualcomm Snapdragon 675 प्रोसेसर लगा है और इसे 4GB RAM और 128GB स्टोरेज वेरियंट के साथ लॉन्च किया जाएगा। मोटोरोला के इस अपकमिंग स्मार्टफोन में 4,000mAh की बैटरी लगी होगी, जो कि फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ है। यह मोबाइल स्टाइलश पेन के साथ है।

कैमरा और संभावित कीमत
Motorola Moto G Stylus में Android 10 ऑपरेटिंग सिस्टम होगा और इसके साइड में फिंगरप्रिंट सेंसर का ऑप्शन है। लेफ्ट साइड पंच होल डिस्प्ले वाले इस फोन में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है।

वहीं रियर में स्क्वॉर शेप का क्वॉड रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा, 2 एमपी का डेप्थ सेंसर और 2 एमपी का मैक्रो लेंस होगा।

मोटोरोला के इस फोन को Aurora Black और Aurora White कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा और इसकी कीमत 25 हजार रुपये के आसपास रह सकती है।

Load More In टेक
Comments are closed.