1. हिन्दी समाचार
  2. टैकनोलजी
  3. कल भारत में लॉन्च होगा Motorola G 5G, जानिए पूरी स्पेसिफिकेशन

कल भारत में लॉन्च होगा Motorola G 5G, जानिए पूरी स्पेसिफिकेशन

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

Motorola Moto G 5G हैंडसेट सोमवार को भारत में एंट्री करेगा। कंपनी ने पहले ही जानकारी दे दी है कि मोटो के इस 5G स्मार्टफोन को 30 नवंबर को भारत में लॉन्च किया जाएगा।

फोन से दोपहर 12 बजे पर्दा उठेगा। बता दें कि मोटो जी 5G को इसी महीने यूरोपीय मार्केट में मोटो जी9 पावर के साथ लॉन्च किया गया था।

Motorola इस फोन को देश में ‘भारत के सबसे अफॉर्डेबल 5G स्मार्टफोन’ के तौर पर पेश कर रही है। कंपनी द्वारा जल्द ही Moto G9 Power को भी देश में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

Moto G 5G: एक्सपेक्टेड प्राइस:-
मोटोरोला Moto G 5G को यूरोप में 4 जीबी रैम व 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ 299.99 यूरो (करीब 26,300 रुपये) में लॉन्च किया गया था।

फोन को भारत में इसी दाम के आसपास लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। हो सकता है कि कंपनी इसे भारत में कम दाम पर लॉन्च कर दे क्योंकि फोन की ब्रैंडिंग अफॉर्डेबल 5G स्मार्टफोन के तौर पर की जा रही है। हैंडसेट वॉल्कैनिक ग्रे, फ्रॉस्टेड सिल्वर कलर में पेश किया गया था।

स्पेसिफिकेशन:-

कैमरे की बात करें तो स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जो 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर से लेस है।

फोन में 8 मेगापिक्सल वाइड-ऐंगल और 2 मेगापिक्सल मैक्रो सेंसर भी हैं। विडियो और सेल्फी के लिए हैंडसेट में 16 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है।

मोटोरोला मोटो जी 5जी को पावर देने के लिए 5000mAh बैटरी दी गई है जो 20 वाट टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करती है।

कनेक्टिविटी के लिए फोन में 5G, NFC, ब्लूटूथ 5.1, वाई-फाई 802.11 एसी, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और जीपीएस जैसे फीचर्स दिए गए हैं। फोन के रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...