Home वायरल पार्टी के चक्कर में बेटी को भुल गई थी मां , 6 दिन बाद घर लौटी तो मृत मिली बच्ची

पार्टी के चक्कर में बेटी को भुल गई थी मां , 6 दिन बाद घर लौटी तो मृत मिली बच्ची

1 second read
1
157

रिपोर्ट – माया सिंह

ब्रिटेन :  आपने लोगों को यह कहते हुए जरूर सुना होगा कि एक मां की जान अपने बच्चों में बसती है  लेकिन ब्रिटेन से एक ऐसी ख़बर आयी है जिससे यह ग़लत साबित हो गया है ।  हैरानी की बात है कि महज एक पार्टी के लिये कोई अपने बच्चे को भला कैसे भूल सकता है । वो भी एक मां !  सुनकर अजीब लगेगा लेकिन यह सच है।

दरअसल, ब्रिटेन में एक मां अपने 18 वें साल की बर्थडे मनाने दोस्तों के साथ चली गई औऱ अपनी बच्ची को घर पर ही भूल गई । जब 6 दिन बाद घर लौटी तो बच्ची की मौत हो चुकी थी । इस दर्दनाक घटना को लेकर कोर्ट महिला को सजा सुना सकती हो।

यह पूरा मामला ब्रिटेन में ईस्ट ससेक्स के ब्राइटन का है । बता दें कि असल में यह घटना दिंसबर 2019 की है लेकिन पुख्ते सबूत मिलने के बाद अब कोर्ट ने इस मामले को गंभीरता से लिया है । द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, ससेक्स पुलिस ने कोर्ट में सीसीटीवी फुटेज सबूत को तौर पर पेश किया है जिसमें महिला वेर्फी कुदी लंदन, कोवेंट्री और सोलीहुल में पार्टियां करती दिख रही है ।

गौरतलब , है कि सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि महिला पूरे 6 दिन बाद घर वापस लौटी और बच्ची ने जब कोई हरकत नहीं किया तो 999 पर कॉल किया । उसके बाद वो बच्ची आसियाह को लेकर रॉयल एलेक्जेंड्रा चिल्ड्रन हॉस्पिटल पहुंची, जहां बच्ची को मृत घोषित कर दिया गया ।

बच्ची के पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि देख-रेख की कमी के कारण बच्ची की मौत हुई है। 4 से 12 दिसंबर तक यह बच्ची घर पर अकेली पड़ी रही , जिसके बाद उसने दम तोड़ दिया ।

हालांकि महिला वेर्फी कुदी ने भी कोर्ट के आरोप को स्वीकार कर लिया है , अब जल्द ही कोर्ट सजा पर फैसला सुनाने वाली है ।

 

Load More In वायरल
Comments are closed.