1. हिन्दी समाचार
  2. वायरल
  3. चूजों को बचाने के लिए मां ने लगाई अपनी जान की बाजी, अकेले तीन सांपों से भिड़ गई

चूजों को बचाने के लिए मां ने लगाई अपनी जान की बाजी, अकेले तीन सांपों से भिड़ गई

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे कई वीडियो वायरल होते रहते है, जिसे देखकर आप कभी हंसने लगते है, तो कभी रोने। लेकिन आज हम जो वीडियो आपके सामने लाये है, वो है मां से जुड़ा हुआ। जो आपको हंसी दिलायेगी या नहीं, ये तो नहीं पता लेकिन आपको भावुक जरूर कर देगा।

वीडियो में क्या है खास?

सोशल मीडिया पर इस समय एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप अपने आंसू नहीं रोक पाएंगे क्योंकि वीडियो मां से जुड़ा हुआ है। जैसा की इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मुर्गी अपने बच्चों को सांप से बचाने के लिए लड़ाई लड़ रही है। जैसे हमारी मां हमारे लिए जीवन भर लड़ती रहती है।

किसने किया है शेयर

आपको बता दें कि इस वायरल वीडियो को आईपीएस अधिकारी रूपिन शर्मा (IPS Rupin Sharma) ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। और साथ ही उन्होंने इस वीडियो को एक कैप्शन भी दिया है जो मां से जुड़ा हुआ है। उन्होंने लिखा है कि ‘Mother माँ Against all odds’.

लोगों ने किये ये कमेंट

इस वीडियो को देखने के बाद लोग भावुक नजर आ रहे है। और साथ ही वो लिख रहे है कि इस वीडियो बनाने वाले ने उन्हें क्यों नहीं बचाया। वही एक यूजर ने लिखा कि ‘सर मां तो बस मां होती है’। एक दूसरे यूजर ने लिखा कि ‘इसीलिए माँ शब्द का कोई पर्यायवाची नहीं होता। माँ तुझे सलाम।’

अब बात रही प्रशासन और सरकार की तो, सरकार को इस तरह की हिंसा और मनोविकृति वाले लोगों पर कठोर कानून लाना चाहिए, जिससे वो जानवरों की जान से खिलवाड़ न कर सकें। वहीं प्रशासन को इस तरह के वीडियो बनाने वाले शख्स और इस हिंसा को अंजाम देने वाले लोगों पर कठोर कानूनी कार्रवाई करनी चाहिए।  

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads