Home Madhya Pradesh पति से झगड़ा होने के बाद निर्दयी बनी मां, एक साल की बच्ची को पैर से कुचला और 4 साल की बेटी के…

पति से झगड़ा होने के बाद निर्दयी बनी मां, एक साल की बच्ची को पैर से कुचला और 4 साल की बेटी के…

1 second read
0
126

नई दिल्ली : कहा जाता है कि पुत्र, कुपुत्र हो सकता है लेकिन माता कुमाता नहीं हो सकती। लेकिन मध्यप्रदेश के सागर जिले में कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसने इस उदाहरण को गलत साबित कर दिया। आपको बता दें कि इस घटना में पति से झगड़ा होने के बाद एक मां इतनी निर्दयी बन गई की उसे अपने दुंधमुहे बच्चे का भी ख्याल नहीं रहा और उसने उसे जमीन पर लेटाकर उस 1 साल की बच्ची को पैरों से कुचल दिया।

बता दें कि ये पूरा मामला मध्यप्रदेश के सागर जिले के बम्हौरी कलां गांव का है। जहां बम्हौरी कलां गांव में रहने वाली जयंती बाई और उनके पति मोहन के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा होता है। इसके बाद जयंती का गुस्सा उनके सिर पर इस कदर चढ़ा कि उसने एक साल की बेटी को पैर से कुचल दिया। वहीं दूध पी रही चार साल की दूसरी बेटी के मुंह पर लात मार दी।

वहीं वहां मौजूद पिता मोहन अपने बच्चों को बचाने के बजाये वीडियो बनाने में मशगूल रहा और उसने उस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया। यह वीडियो वायरल हो गया है। वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि महिला ने एक साल की बच्ची को गोद से उतारकर जमीन पर लिटाया और फिर उसके ऊपर पैर रख दिया। इसके बाद पास में ही बोतल से दूध पी रही चार साल की बच्ची को पास बुलाकर उसके मुंह पर लात मार दी। फिर वह वीडियो बना रहे अपने पति से कुछ कहती हुई दिखती है।

आपको बता दें कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद पति मोहने ने अपनी पत्नी के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत की। पुलिस के सामने दोनों ने आगे से झगड़ा न करने की बात कही है। उनके परिवार ने भी लिखकर दिया है कि वे इस मामले में कोई कानूनी कार्रवाई नहीं चाहते हैं। वहीं पुलिस भी इस वीडियो के वायरल होने के बाद दोनों माता-पिता पर कानूनी एक्शन लेने के बजाये उन्हें समझा-बुझाकर वापस कर देती है, जो बहुत ही हैरान भरा निर्णय रहा।

Load More In Madhya Pradesh
Comments are closed.