Home उत्तर प्रदेश ग्रेटर नोएडा की गौशाला में भूख से मर गईं एक दर्जन से ज्यादा गाय!

ग्रेटर नोएडा की गौशाला में भूख से मर गईं एक दर्जन से ज्यादा गाय!

10 second read
0
89

रिपोर्ट: नंदनी तोदी
ग्रेटर नोएडा : देश में एक बार फिर गायों की मौत का मामला सामने आया है। इस बार ये मामला ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी से जुड़ा है, जिसके बाद पशु विभाग में हड़कंप मच गया है। दरअसल, ओड़िसा के सांसद जब ग्रेटर नोएडा के गौशाले में पहुंचे तब ये मामला सामने आया। उन्होंने आरोप लगाया कि गायों की मौत की वजह भूख, इलाज न मिलना और लापरवाही है।

ये मामला जलपुरा स्थित एक गौशाला का है, हालाँकि इस गौशाले में पहले भी गायों की मौत का माला सामने आया था, लेकिन तब वजह कोई और बतायगे थी। लेकिन इस बार जब सांसद को इस मामले की जानकारी मिली तब वो गौशाला पहुंचे और उन्होंने गौशाला का जायज़ा लिया। उन्होंने वीट कर इसकी जानकारी भी दी है।

यह भी पढ़ें: नाबालिग छात्रा से तीन लोगो ने किया गैंगरेप, विडियो बनाकर मिटाते थे हवश की भूख

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “जलपुरा स्थित @officialGNIDA की गौशाला में आज भारी अव्यवस्था पायी। प्रशासनिक उदासीनता के कारण भुखमरी तथा इलाज के अभाव में गायों की मृत्यु के इस हृदयविदारक प्रकरण का संज्ञान लेने की कृपा करें। @myogiadityanath ji से तुरंत कार्रवाई के निर्देश दिए जाने हेतु आग्रह। ”

उन्होंने अपने ट्वीट में मृत गायो की फोटो भी शेयर की है, और साथ ही उत्तरप्रदेश के सीएम और ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी से इस मामले पर नज़र डालने का आग्रह किया है।

यह भी पढ़ें: पुरानी गाड़ियां देखकर बेचैन हो जाता था ब्लॉक प्रमुख के पति का दिल, 25 साल में चुराएं 1000 वाहन

मामले सामने आने पर पशु चिकित्सा विभाग के डॉक्टरों की टीम ने गायों को पोस्टमॉर्टेम के लिए भेज दिया। हालाँकि अभी मौत का कारण सामने नहीं आया है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.