1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. मीरा कपूर ने शेयर की अपने बेस्ट फ्रेंड की शादी से खूबसूरत तस्वीर, इस अंदाज में आई नजर

मीरा कपूर ने शेयर की अपने बेस्ट फ्रेंड की शादी से खूबसूरत तस्वीर, इस अंदाज में आई नजर

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली:मीरा कपूर ने अपने सबसे अच्छे दोस्त की शादी के खूबसूरत पलों का एक वीडियो संकलन साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर लिया। 26 वर्षीय ने अपने निजी जीवन के छोटे वीडियो साझा किए, जहां वह अपने सबसे अच्छे दोस्त की शादी में पारंपरिक पारंपरिक पोशाक का आनंद लेते हुए देखी जा सकती है। हल्दी से लेकर पारंपरिक शादी की रस्मों तक, हर पल मीरा कपूर की पोस्ट के अनुसार ‘खूबसूरती से कब्जा कर लिया गया था।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)


शाहिद कपूर की पत्नी द्वारा साझा किए गए वीडियो संकलन में, मीरा को पारंपरिक शादी की थीम से मेल खाते हुए उत्तम लहंगे और साड़ियों में देखा जा सकता है। मीरा नृत्य करती है और धनिका चोकसी द्वारा कब्जा किए गए समारोहों के रूप में अपने दोस्तों के साथ हंसती है। मीरा ने फोटोग्राफर धनिका चोकसी को शादी के सभी पलों को खूबसूरती से कैद करने का श्रेय देते हुए वीडियो को ‘मेरा सबसे अच्छा दोस्त की शादी’ बताया। मीरा कपूर के वीडियो और ग्लैमरस एटिट्यूड को फॉलोअर्स काफ़ी नहीं मिल पाए क्योंकि उन्होंने अपने कमेंट सेक्शन को तारीफ़ और तारीफ़ से भर दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)


मीरा के अनुयायी 26 वर्षीय के लिए प्रशंसा और प्रशंसा के साथ टिप्पणी अनुभाग को भरने के लिए त्वरित थे। एक ने मीरा को बधाई देते हुए लिखा कि वह बहुत सुंदर हैं जबकि उनके कई अनुयायियों ने दिल का इमोजी गिरा दिया। मीरा के सबसे अच्छे दोस्त, सेजल कुमार ने भी टिप्पणी अनुभाग में एक ‘लव यू’ को छोड़ दिया। फ़ोटोग्राफ़र धनिका चोकसी ने मीरा को ‘दिल से धन्यवाद’ लिखा जिसमें कई दिल वाले भी शामिल हैं।

मीरा कपूर के नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट ने उनकी बहन को “जन्मदिन की शुभकामना” दी और उनके अनुयायियों के दिलों को गर्म कर दिया। उसने अपनी माँ की एक बड़ी थकाऊ तस्वीर को एक शिशु मीरा को अपनी बाहों में दबाते हुए साझा किया, जबकि उसकी बहन कैमरे पर मुस्कुरा रही थी। अपनी बड़ी बहन को ‘मामा नंबर 2’ के रूप में संदर्भित करते हुए, मीरा ने हाल ही में तीनों की तस्वीर के साथ एक मनमोहक थ्रो तस्वीर साझा की।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...