Home क्राइम वैलेंटाइन डे की आधी रात भाई ने काटी बहन की गर्दन, कुल्हाड़ी से किया अलग

वैलेंटाइन डे की आधी रात भाई ने काटी बहन की गर्दन, कुल्हाड़ी से किया अलग

0 second read
0
724

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

हनुमानगढ़: एक तरफ जहां सब वैलेंटाइन डे को सेलिब्रेट कर रहे थे, वहीं दूसरी तरफ राजस्थान के हनुमानगढ़ से वारदात की एक ऐसी घटना सामने आई जिसे जानकर आपको रोंगटे खड़े हो जाय़ेंगे। वैलेंटाइन डे की आधी रात को एक भाई ने अपनी सगी बहन की कुल्हाड़ी से गर्दन काट कर मौत के घाट उतार दिया। मिली जानकारी के आनुसार आरोपी ने अपनी बहन को मौत के घाट इसलिए उतार दिया कि उसे अपनी बहन की गतिविधियों पर शक था।

हनुमानगढ के पीलीबंगा थाना क्षेत्र में रविवार की रात को गगनदीप नाम के एक युवक ने अपनी बहन इंदिरा की हत्या कर दी। खौफनाक वारदात के बाद मृतका के पिता मंगा सिंह ने बेटे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

आरोपी गगनदीप को अपनी बहन के चरित्र पर शक करता था। आपको बता दें कि उसकी बहन पहले से ही शादीशुदा थी। गगनदीप को लगता था कि उसकी बहन का पहले से किसी के साथ चक्कर चल रहा है। इसबात को लेकर दोनो में कई बार बहस भी हो चुकी थी। रविवार रात दोनो में एकबार फिर झगड़ा हुआ था, झगड़ा इतना बढ़ गया कि उसने बहन की हत्या कर दी। वारदात के बाद उप निरीक्षक राम प्रकाश अपनी टीम को लेकर जांच में जुटे हैं। पुलिस की तरफ से हत्या के कारणों का खुलासा किया है।

Load More In क्राइम
Comments are closed.