1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मायावती के पिता प्रभु दयाल का 95 वर्ष की उम्र में निधन , सीएम योगी ने जताया दुख

मायावती के पिता प्रभु दयाल का 95 वर्ष की उम्र में निधन , सीएम योगी ने जताया दुख

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मायावती के पिता प्रभु दयाल का 95 वर्ष की उम्र में निधन , सीएम योगी ने जताया दुख

समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के पिता प्रभुदयाल का निधन हो गया है। वे 95 वर्ष के थे। उनका अंतिम संस्कार दिल्ली में किया जाएगा। बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्र ने इसकी जानकारी दी है।

मिश्र ने जारी पत्र में लिखा है कि अंत्यंत खेद के साथ सूचित करना पड़ रहा है कि बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री बहन कु0 मायावती के पिता प्रभुदयाल का 95 वर्ष की आयु में आज दिनांक 19 नवम्बर को स्वर्गवास हो गया है।

मायावती के पिता के निधन पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा “उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री सुश्री मायावती जी के पिता श्री प्रभु दयाल जी का निधन अत्यंत दुःखद है।

मेरी संवेदनाएं सुश्री मायावती जी तथा शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें।

वहीं समाजवादी पार्टी ने भी मायावती के पिता के निधन पर शोक जताया है। पार्टी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा गया है बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री सुश्री मायावती जी के पिता जी श्री प्रभुदयाल जी का देहावसान अत्यंत दुखद! दिवंगत आत्मा को शांति दे ईश्वर। शोकाकुल परिवार के प्रति गहन संवेदना! शत-शत नमन एवं भावपूर्ण श्रद्धांजलि!

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...