Home खेल मैथ्यू वेड बोले – मैं किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी करने को तैयार

मैथ्यू वेड बोले – मैं किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी करने को तैयार

0 second read
0
5

ऑस्ट्रेलिया के ओपनर मैथ्यू वेड ने तीसरे टेस्ट मैच से पहले कहा है कि वो ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हैं। भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दोनों मुकाबलों में मैथ्यू वेड ने जो बर्न्स के साथ पारी की शुरुआत की है। हालांकि, सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर के चोटिल होने की वजह से उन्हें ओपन करने का मौका मिला है।

वेड ने कहा – ” मैं जहां बल्लेबाजी कर रहा हूं, वहां खेलने को तैयार हूं और अगर मैं नीचे भी खेलने आता हूं तो मैं वहां भी बल्लेबाजी करने में सहज हूं। हमें उम्मीद है कि वॉर्नर तीसरा टेस्ट में खेलेंगे। इसलिए या तो मैं और डेविड पारी की शुरुआत करेंगे या कोई बदलाव होगा। मुझे नहीं पता कि मैं खेलूंगा या विल। ”

वेड ने कहा कि उन्होंने नहीं बताया गया है कि वह कहां खेलेंगे। उन्होंने कहा – ” नहीं, अभी तक नहीं। विल टीम में वापस आए हैं। बर्न्‍स बाहर गए हैं। बदलाव होते हैं या नहीं या मैं नीचे खेलता हूं, या मैं खेलूंगा भी कि नहीं, कौन जानता है। ”

सलामी बल्लेबाज के रूप में खेलने पर उन्होंने कहा – ” कोच जस्टिन लैंगर ने मुझसे पूछा था कि क्या मैं ओपनिंग के लिए सहज हूं। उन्होंने मुझे मजबूर नहीं किया या आदेश नहीं दिया। उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मैं ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी करने को और ओपनिंग करने को तैयार हूं। ”

आपको बता दें की इससे पहले डेविड वार्नर कह चुके हैं कि वह पूरी तरह फिट नहीं रहे तो भी तीसरा टेस्ट खेलेंगे और विल पुकोस्की भी टीम से जुड़ चुके हैं। देखने वाली बात यह होगी की वेड कौन से स्थान पर खेलते हैं।

Load More In खेल
Comments are closed.