Home खेल मार्नस लाबुशेन ने किया स्मिथ की खराब फॉर्म का पर्दाफाश

मार्नस लाबुशेन ने किया स्मिथ की खराब फॉर्म का पर्दाफाश

0 second read
0
0

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन ने ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज की फॉर्म को लेकर खुलासा किया है। दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने भारत के खिलाफ पिछले दो टेस्ट मैचों में बेहद ही खराब बल्लेबाजी की है जिसको लेकर ऑस्ट्रेलियाई टीम चिंता में है।

लाबुशेन ने कहा – ” उन्होंने ज्यादा रन नहीं किए हैं। उन्होंने काफी ज्यादा सफेद गेंद की क्रिकेट खेली है और उन्हें लाल गेंद से खेलने का ज्यादा समय नहीं मिला, लेकिन कोविड की स्थिति में यह हकीकत है। ” स्मिथ ने पिछली चार पारियों में मात्र 10 रन बनाए हैं।

लाबुशेन ने आगे कहा कि स्मिथ के पास टेस्ट का अच्छा खासा अनुभव है और उन्होंने वनडे सीरीज में भारत के खिलाफ दो शतक जमाए हैं इसलिए उनकी फॉर्म चिंता का विषय नहीं है। लाबुशेन ने कहा, ” स्मिथ का 75 मैच खेलने के बाद 60 का औसत है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत से ही बताया कि वह कितने निरंतर हैं। वह बोर्ड पर रन टांगते रहते हैं। जैसा मैंने कहा, आप चाहें जो कहें लेकिन ज्यादा दिन नहीं हुए उन्होंने तकरीबन 60 गेंदों पर दो शतक बनाए थे। ”

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच सात जनवरी से खेला जाना है। अगर स्मिथ यहां भी खराब बल्लेबाजी करते हैं तो ऑस्ट्रेलिया के लिए दिक्कतें खड़ी हो सकती हैं।

Load More In खेल
Comments are closed.