Home kolkata पश्चिम बंगाल : बीजेपी को प्रचार की खातिर बाहर से लोगों को लाने पर डरी ममता, की चुनाव आयोग से बड़ी मांग

पश्चिम बंगाल : बीजेपी को प्रचार की खातिर बाहर से लोगों को लाने पर डरी ममता, की चुनाव आयोग से बड़ी मांग

0 second read
0
3

नई दिल्ली : पश्चिम बंगाल में चार चरणों का चुनाव हो चुका है, जिसके बाद अब 8 में से चार और चरणों के चुनाव होने है। इससे पहले टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने चुनाव आयोग से बड़ी मांग की है। उन्होंने कहा है कि बीजेपी द्वारा चुनाव प्रचार के लिए बाहर से लाये गये लोगों पर पाबंदियां लगा दी जाई। जिसके लिए उन्होंने कोरोना को वजह बताया है।

नदिया की एक रैली में ममता बनर्जी ने कहा कि मैं चुनाव आयोग से आग्रह करूंगी की कोविड-19 के प्रसार पर रोक लगाने के लिए वह बीजेपी को प्रचार की खातिर बाहर से लोगों के लाने पर रोक लगाए। ममता ने कहा कि बीजेपी ने प्रचार से मुझे रोकने के लिए मेरे पैरों को निशाना बनाया, लेकिन लोगों के आशीर्वाद से मैंने उन्हें गलत साबित कर दिया।

गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से पश्चिम बंगाल में कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। गुरुवार को ही राज्य में 6,769 लोग कोरोना से संक्रमित हुए थे और 22 मरीजों की मौत हुई थी। जबकि इससे पहले बुधवार को पश्चिम बंगाल में 5,892 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे। मंगलवार को राज्य में 4817 और सोमवार को 4511 कोरोना के नए केस की पुष्टि हुई थी।

आपको बता दें कि इसी मामलों को देखते हुए चुनाव आयोग ने आज सर्वदलीय बैठक बुलाई है। इस बैठक में प्रचार के दौरान कैसे कोरोना नियमों का पालन हो इसपर चर्चा होगी। बता दें कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य में बाकी बचे तीन चरणों के चुनावों को एक चरण में कराने की मांग की है।

बता दें कि पांचवे चरण के लिए कल वोट डाले जाएंगे। जबकि छठे चरण के लिए 22 अप्रैल, सातवें चरण के लिए 26 अप्रैल और आठवें चरण के लिए 29 अप्रैल को मतदान होने है। आपको बता दें कि सभी सीटों की गिनती दो मई को होगी।

Load More In kolkata
Comments are closed.