1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. कॉमेडियन Sugandha Mishra ने पति संग मिल उड़ाया विक्की-कटरीना की शादी का मजाक, वीडियो हुआ वायरल

कॉमेडियन Sugandha Mishra ने पति संग मिल उड़ाया विक्की-कटरीना की शादी का मजाक, वीडियो हुआ वायरल

मशहूर कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और उनके संकेत भोसले  का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें ये कपल बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के शादी की खबरों का मजाक बनाते दिख रहे हैं। वहीं दोनों खुलासा करते हैं कि उनकी शादी को लेकर हर रोज क्या-क्या अपडेट आ रहा है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: मशहूर कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और उनके संकेत भोसले  का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें ये कपल बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के शादी की खबरों का मजाक बनाते दिख रहे हैं। वहीं दोनों खुलासा करते हैं कि उनकी शादी को लेकर हर रोज क्या-क्या अपडेट आ रहा है।

लेकिन वीडियो के अंत में उनका मजाक कैसे उन दोनों पर भारी पड़ जाता है ये आपको वीडियो में देखने को मिलेगा।  सुगंधा मिश्रा-संकेत भोसले दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया है।

 

इस वीडियो को शेयर करते हुए कपल ने कैप्शन में लिखा है- विशिंग हैप्पी मैरिड लाइफ। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुगंधा और उनके पति संकेत एक सोफे पर बैठे हुए हैं। संकेत हाथ मे रिमोट लिए बात करते हैं और सुगंधा सेल्फी वीडियो बना रही हैं।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुगंधा, संकेत से कहती हैं -सुनो विकी-कैटरीना के शादी में जाओगे। इसपर संकेत कहते हैं नहीं। सुगंधा पूछती हैं क्यों? संकेत कहते हैं बुलाएंगे तभी तो जाना है। संकेत की बातें सुनकर सुगंधा हंसने लगती हैं और कहती हैं कि हां तो सही बात जब हम अपनी शादी उन्हें नहीं बुलाए तो वो क्यों बुलाएंगे।

इसके आगे वह कहती हैं कि कोविड की वजह से हमारी शादी में अलाउड नहीं था और इन्होंने तो (विकी-कैट) खुद ही नहीं अलाउ नहीं किया किसी को। सुगंधा की बातें सुनकर कहते हैं कि हां हर रोज नई खबर आती है ये अलाउ, वो अलाउ नहीं कहीं आगे ये नई खबर ना आ जाए कि विकी की शादी में कौशल ही अलाउ नहीं है। अरे नहीं मजाक है।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...