1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. माफिया मुख्तार अंसारी की बढ़ती जा रही मुश्किलें, डिप्टी जेलर पर हमले के मामले में 11 अगस्त को तय होगा आरोप

माफिया मुख्तार अंसारी की बढ़ती जा रही मुश्किलें, डिप्टी जेलर पर हमले के मामले में 11 अगस्त को तय होगा आरोप

पूर्वांचल के माफिया और मऊ जिले की मऊ सदर सीट से विधायक मुख्तार अंसारी की मुश्किलें दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही हैं। 11 अगस्त को मुख्तार अंसारी को MP-MLA कोर्ट में पेश किया जाएगा।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

लखनऊ: पूर्वांचल के माफिया और मऊ जिले की मऊ सदर सीट से विधायक मुख्तार अंसारी की मुश्किलें दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही हैं। 11 अगस्त को मुख्तार अंसारी को MP-MLA कोर्ट में पेश किया जाएगा। इस दिन डिप्टी जेलर पर हमले और जेल में बलवा कराने के मामले में सुनवाई होनी है।

आपको बता दें कि MP-MLA कोर्ट के आदेश के मुताबिक 11 अगस्त को मुख्तार अंसारी को व्यक्तिगत तौर पर पेश होना होगा। डिप्टी जेलर पर हमले और जेल में बलवा कराने के मामले में मुख्तार अंसारी भी आरोपी है। इस मामले की सुनवाई लखनऊ की एमपी-एमएलए कोर्ट में चल रही है। कोर्ट ने डिप्टी जेलर पर हमले और जेल में बलवा कराने के मामले में अगली सुनवाई के लिए 11 अगस्त की तारीख निर्धारित की है।

कोर्ट मे सुनवाई के दौरान अंसारी को व्यक्तिगत रूप से पेश होना होगा। कोर्ट के इस निर्देश के बाद इस तरह की संभावना जताई जा रही है कि डिप्टी जेलर पर हमले और जेल में बलवा कराने के मामले में 11 अगस्त को पेशी होगी। कोर्ट का आदेश डीजी जेल लखनऊ के साथ ही कई आला पुलिस अधिकारियों को भेज दिया गया है।

कोर्ट का आदेश डीजी जेल लखनऊ के साथ ही लखनऊ पुलिस कमिश्नर और अन्य अधिकारियों को भी भेज दिया गया है। मौजूदा वक्त में अंसारी यूपी के उच्च सुरक्षा वाले बांदा जेल में बंद हैं। पंजाब के रोपड़ से मुख्तार को कड़ी सुरक्षा के बीच बांदा लाया गया था। मऊ के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी तब से बांदा जेल में ही बंद हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...