Home मनोरंजन MIRZAPUR की माधुरी भाभी को हुआ दर्द, मुन्ना भैया ने जो किया…VIDEO हो रहा VIRAL

MIRZAPUR की माधुरी भाभी को हुआ दर्द, मुन्ना भैया ने जो किया…VIDEO हो रहा VIRAL

11 second read
0
268

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

नई दिल्ली: अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई ‘मिर्जापुर’ वेबसीरीज को OTT प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा पसंद किया गया। इस सीरीज के हर किरदार ने अपनी एक अलग छाप छोड़ी थी। ‘मिर्जापुर 2’ में मुन्ना भैय्या की पत्नि ‘माधुरी भाभी’ इस सीरीज के बाद सोशल मीडिया सेंसेशन बन गयी थी। जी हां माधुरी भाभी यानि एक्ट्रेस ईशा तलवार की काफी ज्यादा फैन फॉलोविंग हो गयी है। मिर्जापुर 2 में मुन्ना त्रिपाठी और माधुरी यादव का इश्क लोगों के जेहन में बस गया था। सोशल मिडिया पर मुन्ना भैया यानि दिव्येंदु शर्मा औऱ ईशा की फ्रेंडशिप साफ देखने को मिलती है। तो वहीं अभी हाल ही में ईशा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक विडियो पोस्ट किया है जिसमें उनके आंसू साफ दिखाई दे रहे है।

दरअसल, ईशा ने नोज पियर्सिंग करवाते हुए जो विडियो पोस्ट किया है उसमें मुन्ना भैया के कमेंट ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। नाक छिदवाते हुए पलभर के इस दर्द से लगता है मुन्ना भैया को भी दर्द हो गया। तभी तो गुस्से में कमेंट करते हुए दिव्येंदु शर्मा ने लिखा- ‘आउच! ये हम क्यों देख रहे हैं?’ इस कमेंट को देखते हुए ईशा के फैन्स भी यह कह रहे हैं कि लगता है कि भैया इस दर्द को महसूस कर पा रहे हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Isha Talwar (@talwarisha)

वर्क फ्रंट की बात करें तो ईशा तलवार ईशा ‘ट्यूबलाइट’,‘कालकांडी’,‘आर्टिकल 15’ और ‘गिन्नी वेड्स सनी’ आदि, जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं। लेकिन फैंन्स का दिल ईशा ने मिर्जापुर की माधुरी भाभी बन कर जीता।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.