1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. ल्योन, वार्नर बोले स्मिथ और मार्नस के बीच चल रहा ब्रोमांस, पढ़ें

ल्योन, वार्नर बोले स्मिथ और मार्नस के बीच चल रहा ब्रोमांस, पढ़ें

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

ऑस्ट्रेलिया के दो बेहतरीन बल्लेबाज स्टीव स्मिथ और मार्नस एक दूसरे के साथ काफी समय व्यतीत करते हैं चाहे वह मैदान पर हो या मैदान से बाहर। इसी पर ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर नाथन ल्योन और सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने कहा है कि दोनों के बीच ब्रोमांस चलता है।

ल्योन ने कहा – ” स्मिथ और मार्नस के बीच बिल्कुल ब्रोमांस चलता है। लेकिन सब यही जानते हैं कि मार्नस है जिनको स्मिथ से प्यार है, दरअसर मैं तो दूसरे तरह से सोचना चाहूंगा। मुझे तो लगता है कि मार्नस से कहीं ज्यादा स्मिथ उनको प्यार करते हैं। यह वाकई बहुत अजीब सा लगता है कि जिस तरह से होटल के कमरे में वो दोनों एक दूसरे के पीछे या बल्लेबाजी की परछाई जैसे रहते हैं। ”

वार्नर का कहना था – ” मैं मार्नस और स्मिथ के बीच चल रहे ब्रोमांस के बारे में यकीन से कह सकता हूं। यह बहुत ही अजीब और नाटकीय है। मुझे यह जानकर अच्छा लगता है कि उन्होंने एक दूसरे को पाया। आप उनको साथ में कॉफी पर जाते देख सकते हैं और अपनी सलाद की कटोरी भी साथ लेकर आते दिखेंगे। ”

स्मिथ ने इस पर बात करते हुए कहा – ” मुझे तो इस बात का पता ही नहीं कि मेरे आर मार्नस के बीच ब्रोमांस है। हम एक साथ काफी अच्छा वक्त बिताते हैं और दोनों को ही खेल के बारे में बात करना काफी अच्छा लगता है। हम दोनों ही खेल को लेकर लगभग एक जैसा ही सोचते हैं। हम दोनों के ही कॉफी की पसंद भी एक जैसी है। “

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...