1. हिन्दी समाचार
  2. जरूर पढ़े
  3. समंदर की ऊंची ऊंची लहरों में बॉलीवुड की इस अभिनेत्री के करतब को देख हर कोई है हैरान, आपने देखा क्या?

समंदर की ऊंची ऊंची लहरों में बॉलीवुड की इस अभिनेत्री के करतब को देख हर कोई है हैरान, आपने देखा क्या?

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की सुपरहिट फिल्म 'क्वीन' (Queen) से लोगों का ध्यान खींचने वाली एक्ट्रेस लीजा हेडन (Lisa Haydon) आज भी सोशल मीडिया पर लोगों की फेवरेट लिस्ट में शुमार हैं।

By: RNI Hindi Desk 
Updated:
समंदर की ऊंची ऊंची लहरों में बॉलीवुड की इस अभिनेत्री के करतब को देख हर कोई है हैरान, आपने देखा क्या?

रिपोर्ट:पायल जोशी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की सुपरहिट फिल्म ‘क्वीन’ (Queen) से लोगों का ध्यान खींचने वाली एक्ट्रेस लीजा हेडन (Lisa Haydon) आज भी सोशल मीडिया पर लोगों की फेवरेट लिस्ट में शुमार हैं। बॉलीवुड की चंद फिल्मों में अपने हुनर का जलवा दिखाने वाली लीजा हेडन इन दिनों अपनी शादीशुदा जिंदगी काफी अच्छे से बिता रही हैं। जिसके चलते उनका एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

लीजा हेडन ने ये वीडियो अपनी इंस्टाग्राम वॉल पर शेयर किया है। वह काफी दमदार अंदाज में ऊंची-ऊंची लहरों के बीच वेब बोर्ड पर सर्फिंग करती हुईं नजर आ रही हैं। उनका अंदाज इतना परफेक्ट है कि वह बिना डरे हर लहर से लड़ने के लिए तैयार दिख रही हैं। लेकिन इसी बीच एक लहर में उनका बैलेंस बिगड़ जाता है और वह सीधी समंदर में डूबती नजर आती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Lisa Lalvani (@lisahaydon)

लीजा हेडन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘360 की पहली कोशिश, लेकिन सॉलिड 180 हो गया।’ दरअसल लीजा बोर्ड पर ही पूरा घूमने की प्रेक्टिस कर रही थीं और वह इसे करते हुए गिर गईं तो उन्होंने इस प्रयास की असफलता को मजाकिया अंदाज में शेयर किया है।

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब लीजा हेडन को समंदर में करतब करते देखा गया हो। वह आए दिन समंदर के पानी में खेलती नजर आती हैं। लीजा अपने बच्चों के साथ आए दिन बीच पर धूप सेंकते हुए तस्वीरें शेयर करती हैं। इसलिए उनके फैंस उन्हें वॉटर बेबी बुलाते हैं।

गौरतलब है कि जून में लीजा (Lisa Haydon) की तीसरी डिलीवरी हुई थी। उन्होंने बेटी को जन्म दिया था। बता दें कि अक्टूबर 2016 में लीजा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड डिनो लालवानी से शादी की थी। कपल ने एक साल तक डेट किया था। जिसके बाद लीजा ने 2017 में बेटे जैक को जन्म दिया था। दूसरे बेटे लियो का जन्म 2020 में हुआ।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...