Home खेल लैंगर ने कहा – वार्नर खेलेंगे तीसरा टेस्ट, विल पुकोस्की के भी खेलने की पूरी संभावना

लैंगर ने कहा – वार्नर खेलेंगे तीसरा टेस्ट, विल पुकोस्की के भी खेलने की पूरी संभावना

0 second read
0
0

ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर ने तीसरे टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम के फिटनेस को लेकर बताया खासकर डेविड वार्नर। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट 7 जनवरी से खेला जाना है।

लैंगर ने कहा – ” मुझे पूरी उम्मीद है कि डेविड वार्नर तीसरे टेस्ट मैच के लिये तैयार रहेगा। वह योद्धा है। मैं पहले दिन से कह रहा हूं कि वह फिट होने के लिये अपनी तरफ से हर संभव प्रयास कर रहा है। ”

पुकोस्की को लेकर लैंगर ने कहा – ” उसको चलने में कोई दिक्कत नहीं है। वह खेलने के लिये प्रतिबद्ध है। उसे क्रिकेट खेलना पसंद है। हम शाम को उसके अभ्यास पर गौर करेंगे और उस पर चर्चा करेंगे, लेकिन उसके टेस्ट मैच में खेलने की पूरी संभावना है। ”

उन्होंने आगे कहा – ” उन्हें चिकित्सकों ने फिट घोषित कर दिया है और यह उसके, उसके परिवार और इसमें शामिल हर व्यक्ति के लिये बहुत अच्छी खबर है। ” वार्नर ने लगभग पिछले एक साल से चार दिवसीय मैच नहीं खेले हैं लेकिन लैंगर ने कहा कि यह चिंता का विषय नहीं है क्योंकि इस सलामी बल्लेबाज का अपार अनुभव उन्हें बिना किसी परेशानी के लंबे प्रारूप में खेलने में मदद करेगा।

उन्होंने कहा – ” उसने हाल में स्टीव स्मिथ की तरह सीमित ओवरों की काफी क्रिकेट खेली। डेविड वार्नर लगभग 12 महीनों से लंबे प्रारूप में नहीं खेला है लेकिन उसने काफी क्रिकेट खेली है और उसका अनुभव उसे मदद करेगा। इसमें कोई संदेह नहीं है। ”

लैंगर ने कहा – ” वह दर्द के बावजूद खेलेगा और यह मांसपेशियों में नहीं बल्कि नसों में है। क्रिकेटर अलग-अलग तरह के दर्द के बावजूद खेलते रहे हैं और वह भी खेलना चाहता है और उम्मीद है कि इससे उसे ज्यादा परेशानी नहीं होगी। “

Load More In खेल
Comments are closed.