Home खेल KXIP VS MI में आज होगा टूर्नामेंट का बेहद खास मुकाबला

KXIP VS MI में आज होगा टूर्नामेंट का बेहद खास मुकाबला

4 second read
0
3

IPL के 13वें मुकाबले में आज शाम किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का मुकाबला मुंबई इंडियंस की टीम के साथ होगा। पंजाब की टीम शानदार फॉर्म में चल रही है और मुंबई के खिलाफ उसके जीत पर लोग दांव लगा रहे हैं

अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में यह मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम साढ़े सात बजे से शुरू होगा। पिछली हार के गम को भुलाकर नए जोश के साथ दोनों टीमें मैदान पर उतरेंगी और लय हासिल करने की कोशिश करेंगी। किंग्स इलेवन ने राजस्थान रॉयल्स को रविवार को खेले गए मैच में 224 रन का लक्ष्य दिया लेकिन वह इसका बचाव नहीं कर पाया जो टीम के लिए गहरा झटका है।

दूसरी तरफ मुंबई ने कीरोन पोलार्ड और ईशान किशन की लाजवाब पारियों की बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 202 रन के लक्ष्य तक पहुंचने का प्रयास किया लेकिन आखिर में सुपर ओवर में उसे दो अंक गंवाने पड़े। मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस ने अपना पहला मैच गंवाया था लेकिन कोलकाता नाइटराइडर्स को हराकर उसने शानदार वापसी की थी।

किंग्स इलेवन ने अब तक विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल को मौका नहीं दिया है लेकिन राहुल और मयंक अग्रवाल के शानदार प्रदर्शन से उनकी बल्लेबाजी मजबूत नजर आती है। मुंबई को अगर मैच जीतना है तो इन दोनों को सस्ते में आउट करना होगा। राहुल और अग्रवाल दोनों ने अब तक एक-एक शतक और एक-एक अर्धशतक जमाए हैं

किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच खेले जाने वाले आइपीएल 2020 के 13वें मैच का लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के सभी चैनलों पर देखा जा सकता है ।

 

Load More In खेल
Comments are closed.