Home उत्तर प्रदेश

कुशीनगर : लकड़ी चोरी के आरोप मे फसी थानाध्‍यक्ष विभा पांडेय

कुशीनगर : लकड़ी चोरी के आरोप मे फसी थानाध्‍यक्ष विभा पांडेय

0 second read
0
78

कुशीनगर : लकड़ी चोरी के आरोप मे फसी थानाध्‍यक्ष विभा पांडेय

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में हनुमानगंज थानाध्‍यक्ष विभा पांडेय पर लकड़ी की चोरी का आरोप लगा है। दुकानदार की शिकायत पर एसपी विनोद कुमार सिंह ने एसओ विभा पांडेय की भूमिका संदिग्ध मानते हुए उनके खिलाफ केस दर्ज करा दिया है।

साथ ही उन्‍हें तत्‍काल प्रभाव से सस्‍पेंड भी कर दिया है। बता दें, हनुमानगंज एसओ विभा पांडेय सुर्खियों में रहती हैं। सीएम योगी आदित्‍यनाथ भी उन्‍हें सम्‍मानित कर चुके हैं। एडीजी नवनीत सिकेरा के हाथों भी वह सम्‍मानित हो चुकी हैं।

जानकारी के मुता‍बिक, धरनीपट्टी गांव निवासी चंदन शर्मा लकड़ी का कारोबार करने के साथ फर्नीचर की दुकान चलाते हैं। बीते दिनों चंदन शर्मा के फर्नीचर की दुकान से 12 बोटा शीशम की लकड़ी चोरी हो गई थी।

चंदन ने अपने स्तर से छानबीन की तो हनुमानगंज एसओ विभा पांडेय की भूमिका पर संदिग्‍ध लगी। आरोप है कि फर्नीचर की दुकान से 12 बोटा शीशम की लकड़ी को जब्त करके एसओ ने अपने निजी काम के लिए आरा मशीन पर रखा था।

पीड़‍ित ने अपनी लकड़ी की पहचान की। इसके बाद इसकी शिकायत एसपी विनोद कुमार सिंह से की। जांच में एसओ विभा पांडेय की भूमिका संदिग्ध मिलने पर एसपी ने एसओ को सस्‍पेंड कर दिया। लकड़ी कारोबारी की तहरीर पर एसओ के खिलाफ आरोपों की प्रथम दृष्ट्या पुष्टि होने पर धारा 379 के तहत केस दर्ज कर लिया है। हनुमानगंज थाने में ही एसओ के खिलाफ चोरी का केस दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

हनुमानगंज एसओ विभा पांडेय सुर्खियों में रहती हैं। सीएम योगी आदित्‍यनाथ भी उन्‍हें सम्‍मानित कर चुके हैं। एडीजी नवनीत सिकेरा के हाथों भी वह सम्‍मानित हो चुकी हैं। फेसबुक पर कार्यालय पेज विभा पाण्डेय एसओ’ नाम से एक पेज बना है, जिसपर विभा पांडेय की सीएम योगी, नवनीत सिकेरा के साथ फोटोज शेयर की गई हैं। इसके अलावा कई अखबारों की कटिंग भी इस पेज पर शेयर की गई है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.