Home मनोरंजन 4 बच्चे और 2 शादी के बाद एक बार फिर तलाक लेने वाली है ये हॉट अभिनेत्री, ये है वजह…

4 बच्चे और 2 शादी के बाद एक बार फिर तलाक लेने वाली है ये हॉट अभिनेत्री, ये है वजह…

2 second read
0
1

रिपोर्ट: निहाल राठौर

नई दिल्ली: अमेरिकी रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन ने शादी के छह साल बाद रैपर पति कान्ये वेस्ट से तलाक के लिए अर्जी डाल दी है। खबरों के अनुसार, इस विवाद का कारण आपसी मतभेद है।

विश्व स्तर पर सबसे लोकप्रिय सेलिब्रिटी जोड़ों में से एक, किम और कान्ये ने मई 2014 में एक भव्य समारोह में शादी की थी। यह वेस्ट के लिए पहला और कार्दशियन के लिए तीसरा तलाक होगा। वेस्ट ने 21 ग्रेमी अवार्ड जीते हैं, वहीं किम कार्दशियन अमेरिकी रियलिटी टीवी स्टार है। इस जोड़ी ने 2012 में डेटिंग शुरू की, जब कार्दशियन अपने दूसरे पति क्रिस हम्फ्रीज के साथ तलाक की कार्यवाही से गुजर रही थी।

किम केवल 20 वर्ष की थी, जब उन्होंने साल 2000 में संगीत निर्माता डेमन थॉमस से अपनी पहली शादी की। शादी चार साल बाद समाप्त हो गई।
2010 में, कार्दशियन ने बास्केटबॉल खिलाड़ी क्रिस हम्फ्रीज़ के साथ अपनी दूसरी शादी की। कार्दशियन ने शादी के केवल 72 दिनों के बाद तलाक के 
लिए अर्जी दे दी। 

किम और कान्ये का तालाक का मामला उस हद तक पहुंच गया है जहां महिनों से एक विवाहित जोड़ा होने के बावजूद, दोनों ने साथ में समय नहीं बिताया। केवल बच्चों की खातिर दोनों एक-दूसरे से मिलते दिखे है। खबरों से पता लगा है कि साथ ना रहकर दोनों अलग-अलग रह रहे हैं। हालांकि, इस जोड़े ने अभी तक तलाक के बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है, लेकिन कई महीनों से उनके मतभेदों की खबरें सामने आ रही हैं। वे चार बच्चों के माता-पिता भी हैं। कार्दशियन के प्रचारक ने तलाक दाखिल करने की बात बताई, लेकिन इसके बाद की जानकारी गुप्त रखी है।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.