Home मनोरंजन कैटरीना कैफ सुपरहीरो के रोल में आएंगी नजर, चार देशों में होगी फिल्म की शूटिंग

कैटरीना कैफ सुपरहीरो के रोल में आएंगी नजर, चार देशों में होगी फिल्म की शूटिंग

0 second read
0
8

कैटरीना कैफ और निर्देशक अली अब्बास जफर एक बार फिर साथ काम करने वाले हैं। इस बार अली अब्बास जफर एक सुपरहीरो वाली थीम पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। कैटरीना कैफ इसमें सुपरवुमन बनी नजर आएंगी। वे इस तरह की भूमिका पहली बार करती हुई दिखेंगी।

लंबे समय से अली इंडिया में सुपरहीरो बेस्ड फिल्म बनाना चाहते थे। अब वे अपनी पहली ऐसी ही फिल्म की तैयारी शुरू करने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि पहली फिल्म में अली एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को कास्ट कर रहे हैं।

फिल्म में कैटरीना कैफ एक सुपरहीरो के रोल में नजर आने वाली हैं। हैरानी इस बात की है कि फिल्म में कोई भी मेल कलाकार नहीं होने जा रहा है। कटरीना के अपोजिट किसी भी मेल स्टार को कास्ट नहीं किया गया है। ये फिल्म सिर्फ और सिर्फ कटरीना के कंधों पर टिकी रहने वाली है।

सूत्रों के मुताबिक, इस फिल्म को अली अब्बास बड़े स्तर पर बनाने की तैयारी कर रहे हैं। वह इसे तीन से चार देशों में शूट करेंगे। इन दिनों वह दुबई में लोकेशन तलाश रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार फिल्ममेकर ने कहा है कि उन्होंने दुबई और अबू धाबी की कई लोकेशन फाइनल कर ली हैं। जल्द ही वह और लोकेशन तलाशने के लिए पोलैंड और जॉर्जिया जाएंगे।

यह हिंदी सिनेमा की पहली फीमेल सुपरहीरो पर बनी फिल्म होगी इसलिए फिल्म कुछ इंडियन लोकेशन पर भी फिल्माई जाएगी। इंडिया में फिल्म की शूटिंग हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड और दिल्ली में की जाएगी क्योंकि कुछ सीन्स में पहाड़ी इलाके दिखाए जाएंगे।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.