1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. करीना कपूर खान के शरीर में आया गजब का बदलाव, फोटों देख उड़ जाएंगे आपके होश…

करीना कपूर खान के शरीर में आया गजब का बदलाव, फोटों देख उड़ जाएंगे आपके होश…

हाल ही में करीना कपूर खान मालदीव में अपना जन्मदिन मनाकर भारत वापस लौटी है। इस दौरान मीडिया ने उन्हे अपने कैमरे पर कैद किया, लेकिन इस दौरान करीना कपूर के शरीर का रंग बदला बुआ नजर आया, जो फोटोंज अब सोशल मीडिया अब बहुत तेजी से वायरल हो रही है.

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: करीना कपूर  हाल ही में अपना 41वां बर्थडे मालदीव में मनाकर लौटी है। वे पति सैफ अली खान  और दोनों बेटे तैमूर  और जेह के साथ छुट्टियां मनाने गई थी। बीती शाम वे करीना अपीना मां बबिता के साथ मुंबई की सड़कों पर घूमती नजर आई। इस दौरान उनकी सामने आई फोटोज को देखकर फैन्स चौंक गए। क्योंकि इन फोटोज में उनके स्किन का रंग काफी डार्क नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर कई लोग करीना की हालत देखकर बोल रहे है कि अब उन्हें अपने स्किन के कलर को ठीक करने के लिए एक किलो मेकअप की जरूरत पड़ेगी। नीचे पढ़े करीना कपूर की ऐसी हालत देख लोगों ने किसी तरह के कमेंट किए…

करीना कपूर 41 साल की हो गई है। वे फिल्मों से ज्यादा कमर्मिशनल ऐड करने में इन दिनों ज्यादा बिजी दिखाई देती है। हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म लालसिंह चड्ढा के बचे हुए पार्ट की शूटिंग मुंबई में पूरी की थी। आमिर खान के साथ शूट करते उनकी कई फोटोज वायरल हुई थी।

बता दें कि एक दिन पहले ही करीना कपूर परिवार के साथ मालदीव से वापस लौटी है। उनकी स्किन के बदले रंग को देखते हुए लोग काफी शॉक्ड है। एक ने कमेंट करते हुए लिखा- करीना की स्किन को आखिर क्या हो गया। एक अन्य ने कमेंट किया- बार-बार मालदीव जाने से करीना की स्किन खराब हो गई है।

इसी तरह अन्य ने भी कमेंट किए। एक ने लिखा- करीना को खूबसूरत दिखने के लिए अब किलोभर मेकअप की जरूरत पड़ेगी। एक ने करीना कपूर को और वजन कम करने की सलाह तक दे डाली। एक ने पूछा- ये इतनी डार्क क्यों नजर आ रही है।

बता दें कि करीना कपूर इसी साल फरवरी महीने में दूसरे बेटे की मां बनी थी। उन्होंने मीडिया से अपने बच्चे को बचाने के लिए न तो उसका चेहरा दिखाया था और न ही उसके नाम का खुलासा किया था।

महीनेभर पहले ही करीना कपूर ने अपनी किताब के जरिए बताया था कि उनके छोटे बेटे का नाम क्या है। हालांकि, किताब में बेटे का जहांगीर अली खान लिखा है, लेकिन एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था उसका नाम जेह है।

करीना कपूर के दोनों बेटों को लेकर सोशल मीडिया पर खूब कमेंट किए जा रहे हैं। ज्यादातर का कहना है कि जेह भी क्यूट है लेकिन तैमूर के आगे उसकी क्यूटनेस फीकी पड़ जाती है।

बात करीना कपूर के वर्कफ्रंट की करें तो फिलहाल लालसिंह चड्ढा के अलावा उनके पास किसी भी फिल्म का ऑफर नहीं है। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें एक फिल्म में सीता का रोल ऑफर हुआ लेकिन उन्हें कुछ ज्यादा फीस की डिमांड कर दी थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...