Home bollywood प्यार में रोड़ा बना भाई तो प्रेमी संग मिलकर इस एक्ट्रेस ने करवा दी हत्या, हुई गिरफ्तार…

प्यार में रोड़ा बना भाई तो प्रेमी संग मिलकर इस एक्ट्रेस ने करवा दी हत्या, हुई गिरफ्तार…

3 second read
0
78

नई दिल्ली: मनोरंजन जगत से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां कन्नड़ अभिनेत्री शनाया काटवे (Kannada actress Shanaya Katwe) को पुलिस ने उनके भाई राकेश काटवे की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही पुलिस ने इस मामले में बताया कि अभिनेत्री के भाई राकेश के शरीर के टुकड़े शहर में अलग- अलग जगहों पर मिले हैं।

हुबली पुलिस ने किया गिरफ्तार

द न्यू इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक राकेश काटवे की बेहरमी से हत्या हुई है। पुलिस ने बताया कि राकेश का कटा हुआ सिर देवरागुडीहल के जंगल में मिला जबकि शरीर के बाकी टुकड़े हुबली और गदग रोड पर मिले। वहीं इस इस हत्या में 4 अन्य लोगों को भी आरोपी बनाया गया है। शनाया को भी हुबली पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

शनाया के प्रेम प्रसंग से जुड़ा मामला

रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस की जांच में सामने आया कि राकेश की मौत में उनकी बहन शनाया का भी कुछ हाथ है। छानबीन में सामने आया कि शनाया का अफेयर नियाज अहमद कटिगार से चल रहा था, जिसको राकेश पसंद नहीं करता था। ऐसे में कटिगार ने राकेश को मारने का प्लान बनाया।

9 अप्रैल को हुई हत्या

बताया जा रहा है कि 9 अप्रैल को शनाया अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए हुबली गईं थीं, जिसके बाद कटिगार सहित उसके अन्य साथियों ने राकेश की हत्या कर दी। हत्या करने के एक दिन बाद कटिगार और उसके साथियों ने लाश के टुकड़े करके अलग अलग जगहों पर फेंक दिए। इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि वो जल्दी ही प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी।

Load More In bollywood
Comments are closed.