1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. दिल्ली में हुई हिंसा पर कंगना का बयान, ‘किसानों का प्रदर्शन दिलजीत के चेहरे पर थप्पड़’

दिल्ली में हुई हिंसा पर कंगना का बयान, ‘किसानों का प्रदर्शन दिलजीत के चेहरे पर थप्पड़’

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत सोशल मीडिया पर अपनी आवाज हमेंशा ही बुलंद करती है। देश के किसी भी मुद्दे पर कंगना रनौत अपने विचार रखने से पीछे नहीं रहती, इसी कड़ी में एक बार फिर कंगना रनौत सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं। हाल ही में कंगना किसान आंदोलन को लेकर सोशल मीडिया पर अपने विचार रखे थे।

कंगना के इस विचार पर एक सोशल मीडिय़ा यूजर दिलजीत ने उनको जमकर निशाना बनाया था। जिसके बाद कंगना ने गणतंत्र दिवस के दिन किसान आंदोलन के नाम पर हुए हिंसक झड़प को लेकर दिलजीत पर पलटवार किया है।

दिलजीत पर एक दूसरे सोशल मीडिया यूजर ने आंदोलन में हिंसा होने के बाद अपना गुस्सा जाहिर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा कि “किसानों का प्रदर्शन दिलजीत के चेहरे पर थप्पड़ है”। इसके बाद यूजर ने अपने इस ट्वीट में कंगना को भी टैग कर लिय़ा था। जिसके बाद कंगना इस ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए दिलजीत पर हमला कर देशवासियों पर निशाना साधा है।

कंगना ने दिलजीत पर पलटवार करते हुए कहा कि “ये दिलजीत के चेहरे पर थप्पड़ नहीं है। यही तो वो चाहता था। उसे जो चाहिए था वो इस देश ने थाली में सजाकर दे दिया”। जिसके बाद  कंगना का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

अब फैन्स कंगना के इस ट्वीट पर रिएक्ट कर ही रहे थे कि उनकी तरफ से एक और ट्वीट सामने आया। इस ट्वीट में कंगना ने एक गंभीर मुद्धा उठा दिया। उन्होंने व्यंग करते हुए कह दिया कि देश रीफॉर्म से नहीं, बल्कि आंतकवाद से चलने वाला है।

आपको बता दें कि कंगना ने 26 जनवरी को किसानों द्वारा हिंसा करने के साथ-साथ लालकिले के परिसर में घुसने के बाद अपना गुस्सा जाहिर किया था। इस दौरान कंगना ने प्रियंका और दिलजीत पर सवाल खड़े करते हुए कहा था “दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा इसे एक्सप्लेन करने की जरुरत है। आज पूरी दुनिया हमारे ऊपर हंस रही है। ये ही चाहिए था न तुम लोगों को। बधाई हो।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...