Home Madhya Pradesh कांग्रेस नेता के बयान पर भड़की कंगना रनौत, कहा राजपूत महिला हूं, मैं हड्डियां तोड़ती हूं।

कांग्रेस नेता के बयान पर भड़की कंगना रनौत, कहा राजपूत महिला हूं, मैं हड्डियां तोड़ती हूं।

45 second read
0
14

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

भोपाल: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म धाकड़ में बिजी हैं, बावजूद इसके जब उनको समय मिल रहा है। वो सोशल मीडिया पर अपनी राय रखने से नहीं चूक रहीं हैं। आपको बता दें कि कंगना सुशात सिंह राजपूत के मौत के बाद से सोशल मीडिया पर देश के हर मुद्दे पर अपनी राय रख रहीं है। चाहे वह किसान आंदोलन का मुद्दा हो, याफिर महाराष्ट्र के पालघर में हुए साधुओं की हत्या का मामला हो, वह अपनी राय रखने से चूक नहीं रहीं हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में मध्य प्रदेश में कंगना की फिल्म धाकड़ की शूटिंग के दौरान कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा किसान आंदोलन में कंगना द्वारा कही गई बातों का विरोध किया गया था। जिसके बाद कंगना कांग्रेस पर सोशल मीडिया के माध्यम से जमकर हमलावर है।

सोशल मीडिया पर आरोप प्रत्यारोप के बीच पूर्व मंत्री सुखदेव पानसे ने कंगना पर अपमनान जनक टिप्पणी की थी। जिसपर शुक्रवार को कंगना रनौत ने पलटवार करते हुए कहा कि “वह एक राजपूत महिला हैं जो हड्डियां तोड़ती हैं।“ आपको बता दें कि कांग्रेस एमएलए सुखदेव पांसे ने कंगना के लिए हाल ही में आपत्तिजनक शब्द इस्तेमाल किए थे। उन्होंने कलेक्टर के सामने कंगना को नाचने-गाने वाली कह दिया था।

धाकड़ की शूटिंग के दौरान कांग्रेस ने कंगना रनौत के सेट पर आकर विरोध किया था। जिसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज कर कई कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के खिलाफ आपराधिक मामला भी दर्ज कर लिया था। इसी घटना का विरोध करने कांग्रेस रैली निकालकर कलेक्टर को ज्ञापन देने पहुंची थी। ज्ञापन देने के दौरान ही पानसे ने कलेक्टर से अपनी बात कहते हुए कंगना को नाचने गाने वाली कह दिया। पानसे ने कलेक्टर से कहा कि पुलिस को कंगना की कठपुतली नहीं बनना चाहिए, क्योंकि, सरकारें आती-जाती रहती हैं।

पानसे द्वारा कही गई बातों पर पलटवार करते हुए कंगना ने ट्वीट कर कहा कि “चाहे जो कोई भी हो, क्या वह यह जानता है कि मैं कोई दीपिका, कैटरीना या आलिया नहीं हूं.. मैं अपनी तरह की केवल इकलौती हूं जिसने आइटम नंबर करने से इनकार कर दिया, बड़े हीरो (खान / कुमार) की फिल्में करने से इनकार कर दिया, जिसने पूरे बुलीवुडिया गैंग के पुरुषों-महिलाओं को अपने खिलाफ कर लिया। मैं एक राजपूत महिला हूं, मैं हड्डियां तोड़ती हूं।“

 

Load More In Madhya Pradesh
Comments are closed.